दिल्ली

delhi

मुंबई ड्रग्स मामला : महाराष्ट्र के बाहर सरेंडर करेगा किरण गोसावी

By

Published : Oct 25, 2021, 5:02 PM IST

Updated : Oct 25, 2021, 8:08 PM IST

क्रूज पार्टी के दौरान मादक पदार्थ जब्त होने के मामले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) के गवाह किरण गोसावी पुलिस के सामने सरेंडर करेंगे. गोसावी के खिलाफ पुणे थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज है. वहीं किरण गोसावी ने कहा है कि उसके उपर लगाए गए आरोप झूठे हैं. उसने कहा कि मुझे फोन कर धमकाया जा रहा है कि मैंने उनकी (आर्यन खान की) गिरफ्तारी की है. गोसावी ने कहा कि वह महाराष्ट्र के आत्मसमर्पण करेंगे.

किरण गोसावी
किरण गोसावी

मुंबई : क्रूज पार्टी के दौरान मादक पदार्थ जब्त होने के मामले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) के गवाह किरण गोसावी पुलिस के सामने सरेंडर करेंगे. गोसावी के खिलाफ पुणे थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज है. वहीं किरण गोसावी ने कहा है कि उसके उपर लगाए गए आरोप झूठे हैं. उसने कहा कि मुझे फोन कर धमकाया जा रहा है कि मैंने उनकी (आर्यन खान की) गिरफ्तारी की है. गोसावी ने कहा कि वह महाराष्ट्र के आत्मसमर्पण करेंगे.

बता दें कि गोसावी पर नौकरीपेशा व्यक्ति से पैसे लेने का आरोप है. बता दें कि गोसावी के खिलाफ 2018 के धोखाधड़ी के एक मामले में पुणे पुलिस ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया है. लुकआउट सर्कुलर ऐसा नोटिस है, जो लोगों को देश छोड़ने से रोकता है.

वहीं, पुणे के पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने कहा था कि हमने किरण गोसावी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है, जो फर्शखाना थाने में दर्ज 2018 के धोखाधड़ी के मामले में फरार है. पुलिस के अनुसार, गोसावी के खिलाफ मलेशिया में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक व्यक्ति को ठगने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें - क्रूज ड्रग्स पार्टी केस: किरण गोसावी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

बता दें कि क्रूज पार्टी से मादक पदार्थों की कथित बरामदगी के मामले में गोसावी नौ स्वतंत्र गवाहों में से एक है. इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया था.

इधर, आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामला उलझता जा रहा है. आर्यन खान को ड्रग्स पार्टी से धरने वाले किरन गोसावी से लेकर मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल ऑफिसर समीर वानखेड़े तक जांच के दायरे में आ गये हैं. ड्रग्स मामले में किरन गोसावी के एनसीबी से कनेक्शन और समीर वानखेड़े के खिलाफ 25 करोड़ रुपये घूस लेने के लगे आरोप ने केस को पेचिदा कर दिया है. अब किरन गोसावी ने केस में बड़ा खुलासा किया है.

केपी गोसावी एनसीबी का गवाह है, जिसने हाल ही में खुलासा किया है कि आर्यन खान ने माता-पिता से बात करने को कहा था. हाल ही में इंडिया टूडे से बातचीत में केपी गोसावी ने कई बड़े खुालसे किए हैं. गोसावी ने कहा कि उन्होंने पढ़ने के बाद एक पंचनामा पर हस्ताक्षर किए थे. गोसावी ने यह खुलासा तब किया है, जब उनके बॉडीगार्ड रहे प्रभाकर सैल ने आरोप लगाया है कि एनसीबी ने उनसे एक खाली पंचनामे पर हस्ताक्षर कराए थे.

गोसावी ने प्रभाकर के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि वह प्रभाकर को जानता है और साथ काम करने की बात मानी, लेकिन गोसावी का यह भी कहना है कि वह इस आरोप से अवगत नहीं था. गोसावी ने यह भी खुलासा किया कि वह 11 अक्टूबर से उसके संपर्क में नहीं है.

Last Updated : Oct 25, 2021, 8:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details