दिल्ली

delhi

मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को मिली हमले की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 22, 2023, 1:52 PM IST

मुंबई पुलिस को फोन कर शहर में बड़े कांड की धमकी दी गई है. पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया है. मुंबई हमले की धमकी अज्ञात कॉलर ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन कर दिया. Mumbai Police received threat call ​

Mumbai Police Control Room received attack threat ​
मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को मिली हमले की धमकी

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई पुलिस को लगातार सतर्क रहना पड़ता है. हालांकि, कभी-कभी शरारत करने के लिए तो कभी सिर्फ डर पैदा करने के लिए मुंबई कंट्रोल रूम में कॉल की जाती है. एक अज्ञात शख्स ने मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को फोन कर सूचना दी कि कोई बड़ा हादसा होने वाला है. 21 नवंबर को रात 9:30 बजे कॉल आई.

किसी अज्ञात शख्स ने फोन पर धमकी भरा बयान दिया है कि मुंबई में बड़ा कांड होगा. कॉल साउथ कंट्रोल रूम के लैंडलाइन पर आई थी. समा नाम की महिला गुजरात के जमालपुर में रहती है. यह महिला आसिफ नाम के कश्मीरी इस्मा के संपर्क में है. फोन करने वाले का दावा है कि वो मुंबई में बड़ा कांड करने वाला है. अज्ञात व्यक्ति ने यह भी दावा किया कि एटीएस अधिकारी उसे जानते हैं. उसने पुलिस को समा और आसिफ के फोन नंबर भी दिए. मुंबई पुलिस ने इस धमकी को गंभीरता से लिया है.

ये भी पढ़ें- मुंबई: वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच के दौरान वारदात को अंजाम देने की धमकी देने वाला हिरासत में

वर्ल्ड कप के दौरान भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले मैच से पहले ही मुंबई पुलिस को एक धमकी भरा मैसेज मिला. इसके बाद मुंबई पुलिस सतर्क रही और वानखेड़े स्टेडियम के आसपास कड़े इंतजाम किए. पुलिस जांच कर रही है और एक्स सोशल मीडिया पर धमकी भरा मैसेज भेजने वाले युवक को लातूर से गिरफ्तार कर लिया. मुंबई पुलिस ने धमकी को गंभीरता से लिया क्योंकि आरोपी ने पोस्ट में संदेश के साथ बंदूक, हथगोला और गोलियां भी दिखाई. बता दें कि बता दें कि मंगलवार को पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ धमकी दी गई थी. धमकी देने वाले ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन से जुड़ा होने का दावा किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details