दिल्ली

delhi

MP News: अपनी ही सरकार के एक्शन पर BJP विधायक केदार शुक्ला ने उठाए सवाल, बोले- जल्दबाजी में तोड़ा गया प्रवेश शुक्ला का घर

By

Published : Jul 25, 2023, 8:09 PM IST

मध्यप्रदेश का सीधी पेशाब कांड का मुद्दा फिर चर्चाओं में आ गया है, क्योंकि सीधी बीजेपी विधायक केदार शुक्ला ने अपनी ही सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा दिए हैं. वहीं बीजेपी विधायक के सवालों पर कांग्रेस ने निशाना साधा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कांग्रेस का बीजेपी विधायक पर बयान

भोपाल। मध्यप्रदेश के सीधी में पिछले दिनों हुए पेशाब कांड में जमकर सियासत हुई. सीधी पेशाब कांड लोकल न्यूज चैनल से लेकर नेशनल टेलीविजन पर दिखाया गया. जहां बीजेपी नेता ने नशे में धुत होकर एक आदिवासी के मुंह पर पेशाब कर दी थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वहीं वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने प्रदेश सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. लिहाजा घबराई शिवराज सरकार ने आनन-फानन में आरोपी की गिरफ्तार सहित घर तोड़ने और पाड़ित को पांव धोने की कार्रवाई की. वहीं एक बार फिर यह मुद्दा उछला है. वजह खुद सीधी विधायक केदार शुक्ला हैं.

बीजेपी विधायक ने सरकार की कार्रवाई पर उठाए सवाल:एमपी में एक बार फिर सीधी पेशाब कांड सुर्खियों में आ गया है. पहले जहां बीजेपी नेता द्वारा आदिवासी पर पेशाब करने के बाद पार्टी की काफी किरकिरी हुई. वहीं अब खुद बीजेपी विधायक केदार शुक्ला ने अपनी ही सरकार की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं. बीजेपी विधायक केदार शुक्ला ने आरोपी के पुश्तैनी मकान को तोड़े जाने पर सवाल उठाए हैं. विधायक शुक्ला का कहना है ये जल्दबाजी में लिया गया फैसला है. ईटीवी भारत ने बीजेपी विधायक केदार शुक्ला से बातचीत की. जहां उन्होंने सीधी पेशाब कांड और बीजेपी नेता के घर तोड़े जाने जैसे तमाम सवालों के जवाब दिए. पढ़िए सवाल-जवाब के कुछ अंश...

केदार शुक्ला से ईटीवी भारत की बातचीत

क्या बोली कांग्रेस: ईटीवा भारत से बातचीत में बीजेपी विधायक ने आरोपी प्रवेश शुक्ला के पुश्तैनी घर तोड़े जाने पर सवाल उठाए हैं. साथ ही इस मुद्दे पर सीएम से बात करने की भी बात कही है. वहीं बीजेपी विधायक के इस रवैये पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने कहा इससे बड़ी बेशरमी और क्या हो सकती है कि बीजेपी विधायक का प्रतिनिधी सत्ता के नशे में इतना चूर हो गया कि एक आदिवासी के चेहरे पर पेशाब कर दी. इस कांड के बाद देश का सिर शर्म से झुका है. उसके बाद बेशर्म बीजेपी नेताओं के बयान आ रहे हैं. जब निर्दोषों के घर पर बुलडोजर चलते हैं, तब बीजेपी के लोग चुप रहते हैं, लेकिन जब बीजेपी के लोगों पर कार्रवाई हो रही है तो ये समर्थन में खड़े हैं. पूर्व मंत्री ने कहा कि शिवराज हजारों निरपराध लोगों के मकान तोड़े हैं.

ये भी पढ़ें...

बीजेपी विधायक केदार शुक्ला

क्या था सीधी आदिवासी पेशाब कांड: गौरतलब है कि सोशल मीडिया और कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं के ट्विटर पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ था. जिसमें बीजेपी विधायक केदार शुक्ला का प्रतिनिधी प्रवेश शुक्ला नशे में धुत होकर एक आदिवासी के चेहरे पर पेशाब कर रहा था. वीडियो सामने आने के बाद शिवराज सरकार आलोचना हुई थी. जिसके बाद सीएम शिवराज के आदेश के तुरंत बाद प्रशासन ने प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार किया था और उसके पिता के मकान को तोड़ा था. इसके बाद सीएम ने प्रवेश शुक्ला के पापों का प्रायश्चित करते हुए पीड़ित को सीएम हाउस बुलाकर पैर धोए थे और माफी मांगी थी. इसके बाद पीड़ित की आर्थिक मदद भी की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details