दिल्ली

delhi

MP News: राजामौली की फिल्म बाहुबली-3 में दिखेगा इंदौर का पहलवान अथर्व, स्क्रीनिंग के लिए आया बुलावा

By

Published : Jun 13, 2023, 8:39 PM IST

फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की चर्चित फिल्म बाहुबली-3 के लिए मध्यप्रदेश के इंदौर के रहने वाले अथर्व का सिलेक्शन हुआ है. हालांकि बुधवार को हैदराबाद स्थित फिल्म के सेट पर अंतिम मोहर लगेगी. फिलहाल अथर्व के घर में खुशियां छाई हुई है.

MP News
अथर्व

बाहुबली 3 में इंदौर का अथर्व

इंदौर। फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की चर्चित फिल्म बाहुबली-3 की तैयारियों के बीच फिल्म को लेकर स्टार कास्ट सिलेक्शन का दौर शुरू हो गया है. इस बहुचर्चित फिल्म में इंदौर के पहलवान अथर्व गुर्जर भी नजर आ सकते हैं. दरअसल अथर्व का सिलेक्शन फिल्म के लिए जारी डाटा सर्च के तहत किया गया है. जिनके फिल्म में काम को लेकर बुधवार को हैदराबाद स्थित फिल्म के सेट पर अंतिम मोहर लगेगी. अथर्व ने अपने सिलेक्शन को लेकर फिल्म के चर्चित डायरेक्टर एसएस राजामौली और उनकी टीम को लेकर आभार जताया है.

बाहुबली-3 के लिए इंदौर के अथर्व का सिलेक्शन: दरअसल, बाहुबली-3 की शूटिंग शुरू होने की अटकलों पर विराम लगाते हुए फिल्म की टीम ने बाहुबली 3 के लिए स्टार कास्ट का सिलेक्शन शुरू कर दिया है. हाल ही में इस बहुचर्चित फिल्म के लिए देशभर से करीब 600 पहलवानों का डाटा सर्च किया गया था. जिसमें मध्य प्रदेश के अथर्व गुर्जर और श्याम यादव का सिलेक्शन इंदौर से किया गया है. माना जा रहा है कि अथर्व फिल्म में अपनी प्रतिभा और पहलवानी का प्रदर्शन करते नजर आ सकते हैं. जिसे लेकर वे काफी खुश नजर आ रहे हैं.

इंदौर से हैदराबाद रवाना: अथर्व आज इंदौर से हैदराबाद के लिए रवाना हो गए हैं. उन्होंने बताया देश के ख्यातनाम डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ उन्हें उनकी पहलवानी के कारण काम करने का अवसर मिलने जा रहा है. जिसके लिए वे पूरी तरह आशान्वित हैं. उन्होंने कहा फिल्म में कुछ सीन इस तरह के हैं कि उन्हें इसके लिए सिलेक्ट किया गया है. संभवत उन्हें फिल्म एक्टर प्रभाष के साथ कुश्ती के दो-दो हाथ करने का अवसर मिलेगा, क्योंकि उनके फोटो और पहलवानी के प्रोफाइल को देखकर ही उन्हें फिल्म के लिए बुलावा आया है. हालांकि फिल्म में कहानी के मुताबिक उनके सीन को लेकर अंतिम मोहर डायरेक्टर और उनकी टीम से मिलने के बाद लगेगी.

अथर्व की मां ने जताई खुशी

यहां पढ़ें...

घर में खुशी की लहर: अथर्व के मुताबिक उन्हें फिल्म के सेट पर फिलहाल 4 दिन के लिए बुलाया गया है. हालांकि आगे का शेड्यूल फिल्म की शूटिंग टीम से मिलने के बाद होगा. इधर इंदौर में फिल्म के लिए अथर्व को बुलावा आने से अथर्व के परिवार में भी खुशी का माहौल है. अथर्व की मां राधिका देवी बताती है कि इतनी बड़ी फिल्म के लिए उनके बेटे का सिलेक्शन होना बड़ी बात है. वह यही चाहती थी कि बचपन से पहलवानी को लेकर जो जुनून अथर्व के मन में था, वह प्रतिभा और योग्यता के रूप में दुनिया के सामने आए, यही अब होने जा रहा है. राधिका देवी बताती हैं कि अथर्व को बचपन से ही पहलवानी का शौक था और वह अपने दो बेटों में से एक को पहलवान बनाना चाहती थी. इसलिए उन्होंने अथर्व की डाइट में चना, बादाम और पोस्टिक खानपान का ध्यान रखा. आज परिणाम सामने है. उन्होंने बताया अथर्व ही नहीं बल्कि उनके परिवार में अथर्व के बड़े ताऊजी और छोटे ताऊजी भी पहलवानी करते थे. उनके परिवार में पहलवानी लंबे अरसे से की जा रही है. इसी परंपरा को वह भी निभा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details