दिल्ली

delhi

By

Published : May 7, 2022, 12:53 PM IST

Updated : May 7, 2022, 1:31 PM IST

ETV Bharat / bharat

सांसद नवनीत राणा का लीलावती अस्पताल में एमआरआई स्कैन

'मातोश्री' के सामने हनुमान चालीसा पढ़ने के एलान के बाद से विवादों में घिरी अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को जमानत मिल चुकी है. शनिवार को उन्होंने स्पॉन्डिलाइटिस की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में एमआरआई स्कैन कराया.

amravati-mp-navneet
सांसद नवनीत राणा

मुंबई: अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Amravati MP Navneet Rana) और उनके पति निर्दलीय विधायक रवि राणा को बुधवार को जमानत मिल गई थी. आज छाती, गर्दन और शरीर के कई हिस्सों में दर्द, स्पॉन्डिलाइटिस की शिकायत के बाद नवनीत राणा का मुंबई के लीलावती अस्पताल (lilavati hospital) में एमआरआई स्कैन करने के साथ ही पूरा मेडिकल चेकअप किया गया.

गौरतलब है कि मुंबई सेशन कोर्ट ने सांसद नवनीत राणा और उनके पति विधायक रवि राणा को शर्तों के साथ बुधवार को जमानत दे दी थी. नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करने का एलान किया था. हालांकि, उन्हें पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

पुलिस ने नवनीत राणा पर भड़काऊ बयानबाजी, समाज में अशांति फैलाने के आरोपों के तहत 153 A का मामला दर्ज किया था. बाद में दोनों पर पुलिस ने राजद्रोह का केस दर्ज किया था. राणा दंपति को कुछ शर्तों के साथ जमानत मिली है, जिसमें मीडिया से बात न करना भी शामिल है.

पढ़ें- मुंबई: 13वें दिन हुई राणा दंपति की जेल से रिहाई

Last Updated : May 7, 2022, 1:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details