दिल्ली

delhi

एमपी के झाबुआ में सड़क पर चलते-चलते अचानक एक व्यक्ति की मौत, देखें वीडियो

By

Published : Jun 16, 2022, 11:56 AM IST

मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में एक शख्स की सड़क पर चलते-चलते अचानक मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. देखिए अचानक हुई इस मौत का वीडियो...

एमपी के झाबुआ में सड़क पर चलते-चलते अचानक एक व्यक्ति की मौत
MP Jhabua man died on road while walking

झाबुआ। मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में एक शख्स की सड़क पर चलते-चलते मौत हो गई. मौत का ये सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ वीडियो आपको हैरान कर देगा. ये घटना झाबुआ शहर के वार्ड क्रमांक-7 के कुम्हार मोहल्ले की है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है, लेकिन फौरी तौर पर पुलिस का मानना है कि शख्स की मौत हार्ट अटैक से हो सकती है. मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा.

एमपी के झाबुआ में सड़क पर चलते-चलते अचानक एक व्यक्ति की मौत

सीसीटीवी में कैद हुई मौत:मृत व्यक्ति की पहचान बाबू भूरिया निवासी बड़ा सेमलिया के रूप में हुई है. घटना के 4 घंटे बाद तक शव सड़क पर ही पड़ा रहा, जब कोई हल-चल होते नहीं दिखी तो रहवासियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला अस्पताल पहुंचाया. मृतक की पत्नी ने बताया कि "पति सुबह 7:00 बजे घर से निकले थे. गांव में मकान निर्माण का कार्य चल रहा था, जिसके लिए रेत लेने वह झाबुआ के लिए बस से निकले थे.

प्रथम दृष्टया मामला हार्ट अटैक का लग रहा है, मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा, फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है.
-संजय रावत, थाना कोतवाली प्रभारी, झाबुआ

ABOUT THE AUTHOR

...view details