दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 22, 2021, 8:14 AM IST

Updated : Dec 22, 2021, 9:49 AM IST

ETV Bharat / bharat

हेमा मालिनी ने कहा- काशी व अयोध्या की तरह मथुरा में भी बने मंदिर

प्रयागराज दौरे के दौरान मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने मथुरा में भगवान कृष्ण का भव्य मंदिर बनाये जाने की मांग की. कहा- जिस तरह से काशी में विश्वनाथ कॉरिडोर का भव्य निर्माण किया गया, जैसे अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है, उसी तरह से मथुरा में कृष्ण जी की जन्मस्थली पर भी भव्य मंदिर बनना चाहिए.

मथुरा की सांसद हेमा मालिनी
मथुरा की सांसद हेमा मालिनी

प्रयागराज :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयागराज दौरे के दौरान मथुरा की सांसद हेमा मालिनी भी संगम नगरी पहुंची थी. यहां से उन्होंने काशी और अयोध्या की तरह ही भव्य मंदिर मथुरा में बनाये जाने की मांग की. भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा- जिस तरह से काशी में विश्वनाथ कॉरिडोर का भव्य निर्माण किया गया. जैसे अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है. उसी तरह से मथुरा में कृष्ण जी की जन्मस्थली पर भी भव्य मंदिर बनना चाहिए. वहीं, जया बच्चन द्वारा भाजपा के बुरे दिन आने का श्राप देने के मामले पर उन्होंने दो टूक जवाब दिया कि मालूम नहीं कौन सा श्राप दिया है.


दरअसल, मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रयागराज के दौरे पर थे. पीएम के इस कार्यक्रम में बीजेपी के बड़े-बड़े नेता शामिल होने पहुंचे थे. कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने यहां पर एक बार फिर से मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मस्थली पर भव्य मंदिर निर्माण की मांग उठायी.

हेमा मालिनी ने कहा- काशी व अयोध्या की तरह मथुरा में भी बने मंदिर

उन्होंने मांग की है- कि जिस तरह से अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है. जैसे काशी में भोलेनाथ का भव्य काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बनवाया गया है, उसी तरह से मथुरा में भी श्रीकृष्ण जी का भव्य मंदिर का निर्माण करवाया जाए. हेमा मालिनी ने यह भी कहा कि यह सिर्फ उनकी इच्छा नहीं है, यह सभी की इच्छा है. सब लोग चाहते हैं कि मथुरा में श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर वहां पर बने, जहां उनका जन्म हुआ था.

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को नहीं है जया बच्चन के 'श्राप' की जानकारी
ज्ञात हो, सपा की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने एक दिन पहले राज्यसभा में बीजेपी सरकार को जमकर खरी खोटी सुनायी. यही नहीं, उन्होंने सरकार के बुरे दिन आने का श्राप भी दे दिया. लेकिन जब जया बच्चन के इस श्राप वाले मामले पर उनकी साथी कलाकर रह चुकीं व बीजेपी की मथुरा से सांसद हेमा मालिनी से प्रयागराज में पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ दो टूक जवाब दिया कि मालूम नहीं कौन सा श्राप दिया है.

इसे भी पढ़ें-कांग्रेस की 'प्रतिज्ञा संगठन सम्मेलन' : पूर्व सीएम कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं को दिया गुरुमंत्र

दरअसल, बीजेपी को राज्यसभा में सपा सांसद जया बच्चन ने सोमवार को श्राप दिया कि सरकार के बुरे दिन आएंगे. जिसके बाद उनका यह बयान मीडिया और सोशल मीडिया में छा गया. लेकिन जया बच्चन के इस श्राप वाले मामले पर बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का कहना है कि उन्हें इसकी जानकारी ही नहीं है.

Last Updated : Dec 22, 2021, 9:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details