दिल्ली

delhi

हेमा मालिनी को फिर याद आए भगवान श्री कृष्ण, आगामी लोकसभा के लिए बनाई रणनीति

By

Published : Sep 24, 2022, 7:31 PM IST

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी शनिवार को मथुरा में आयोजित साइकिल वितरण कार्यक्रम में शामिल हुईं. इस मौके पर उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि आप केवल फिल्मी सितारे चाहते हैं, तो कल राखी सावंत भी सांसद बनेगीं.

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने दिव्यांगों को बांटी साइकिलें
बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने दिव्यांगों को बांटी साइकिलें

मथुरा: आगामी लोकसभा में चुनाव लड़ने के सवाल पर हेमा मालिनी ने कहा है कि भगवान श्रीकृष्ण पर उन्हें भरोसा है. उन्होंने चुनाव लड़ने के सवाल पर स्पष्ट जवाब तो नहीं दिया, मगर उनके जवाब और उनके लगातार मथुरा दौरों को लेकर माना यही जा रहा है कि वो चुनाव लड़ने के लिए इच्छुक हैं. फिलहाल शनिवार को सांसद हेमा मालिनी दिव्यांग जनों को साइकिल वितरित करने मथुरा पहुंची थी. इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने यह जवाब दिए.

बता दें कि जनपद के राजीव भवन शनिवार को दिव्यांगो के लिए ट्राई साइकिल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने शिरकत की. इस दौरान उन्होंने 75 दिव्यांगो को ट्राई साइकिल बांटी. इसके अलावा उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की तरफ से दिव्यांगों के लिए चलाई जा रही योजनाओं का लाभ समय पर देने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए.

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी

ट्राई साइकिल वितरित करने के बाद हेमा मालिनी ने कार्यक्रम में मौजूद लाभार्थियों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि रिफाइनरी संस्था की ओर से बहुत अच्छा काम किया जा रहा है. वो पिछले 8 वर्षों से लगातार दिव्यांगों को ट्राई साइकिल देने का काम कर रही हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की तरफ से चलाई जा रही गरीब कल्याण योजनाओं का लाभ समय पर लोगों को मिलना चाहिए. इसके लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं.

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि बहुत अच्छी बात है. हेमा मालिनी के चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण पर उन्हें भरोसा है. गौरतलब है कि पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कहा था कि यह उनका आखिरी चुनाव है. इस पर माना जा रहा था कि वो आगामी चुनाव नहीं लड़ेंगी. लेकिन लगातार उनके मथुरा दौरौं और से फिर कयास लगाए जा रहे हैं कि वो चुनाव लड़ने के लिए इच्छुक हैं.

यह भी पढ़ें-राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने कहा, 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में रात में मिला करते थे सेवादार

ABOUT THE AUTHOR

...view details