दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Mahakaleshwar Bhasm Aarti: गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे पहुंचे बाबा महाकाल के दर पर, फिर से मोदी को PM बनाने की कामना

सोमवार को गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर बाबा महाकाल की भस्म आरती के दर्शन किए. उन्होंने इसके बाद पत्रकारों से कहा कि बाबा महाकाल से कामना की है अगली बार फिर प्रधानमंत्री के पद पर नरेंद्र मोदी ही बैठें. इसके साथ ही देश की हर क्षेत्र में उन्नति की भी प्रार्थना की.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 25, 2023, 11:06 AM IST

Mahakaleshwar Bhasm Aarti
गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे पहुंचे बाबा महाकाल के दर पर

उज्जैन।12 ज्योतिर्लिंगों में से एक महाकालेश्वर मंदिर में प्रातः काल होने वाली भगवान महाकाल की भस्मआरती में सम्मिलित होने गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे देर रात उज्जैन पहुंचे. इसके बाद प्रातःकाल बाबा महाकाल मंदिर की भस्म आरती में वह शामिल हुए. उन्होंने बाबा महाकाल की पूजा अर्चना कर देश की उन्नति और नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने की कामना की. इसके साथ ही देश को प्रगति के पथ पर आगे बढ़ने की प्रार्थना भी गोवा के मंत्री ने की. उन्होंने कहा कि बाबा महाकाल हर मनोकामना पूरी करते हैं.

नंदी हॉल में बैठकर की पूजा :उज्जैन में विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में लाखों की संख्या में श्रद्धालु बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचते हैं. सोमवार को बाबा महाकाल की भस्मारती में शामिल होने के लिए गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणा भी पहुंचे. उन्होंने नंदी हॉल में बैठकर बाबा महाकाल की भस्म आरती के दर्शन कर बाबा की आराधना की. गोवा के मंत्री ने बाबा महाकाल के दर्शन के बाद मीडिया से बात करते कहा कि उन्हें जब भी मौका मिलता है तो महाकाल के दर्शन के लिए आते हैं.

ये खबरें भी पढ़ें...

लगातार आते हैं वीवीआईपी :गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने कहा कि बाबा महाकाल के दर से कोई खाली नहीं जाता. सच्चे मन से मांगी गई हर मुराद पूरी होती है. उन्होंने बाबा से प्रार्थना की है कि हमारा देश दुनिया की सबसे बड़ी आर्थिक महाशक्ति बने. बता दें कि बाबा महाकाल के दर्शन के लिए रोजाना बड़ी संख्या में लोग आते हैं. सेलीब्रिटी भी लगातार आते हैं. राजनेता हों या बॉलीवुड कलाकार यहां बाबा के दरबार में हाजिरी लगाकर सफलता की कामना करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details