दिल्ली

delhi

पुलिस अंकल, क्या आप हमारे पापा को पकड़ लेंगे? ग्वालियर में मां को बचाने के लिए मासूमों की पुलिस से गुहार

By

Published : May 24, 2023, 11:11 AM IST

Updated : May 24, 2023, 12:06 PM IST

ग्वालियर में एक पिता से परेशान होकर दो मासूम बच्चियां पुलिस की शरण में पहुंची, जहां उन्होंने बताया कि पुलिस से गुहार लगाई कि हमारे पापा हमारी मम्मी को मारते हैं, इसलिए आप उन्हें गिरफ्तार कर लीजिए. इसके बाद पुलिस ने क्या किया वीडियो में देखें.

gwalior children ask police to arrest fathe
मासूमों की गुहार गिरफ्तार हो पिता

मासूमों की गुहार गिरफ्तार हो पिता

ग्वालियर।माता-पिता के झगड़े का बच्चों के दिमाग पर कितना गहरा हो सकता है, इसी की एक उदाहरण ग्वालियर से सामने आया है. दरअसल जिले के भितरवार में दो मासूम बच्चियां अपने पिता की हरकतों से परेशान होकर थाने पहुंची, जहां मासूमों ने थाना प्रभारी से कहा कि "पुलिस अंकल... पुलिस अंकल.. हमारे पापा हमारी मम्मी को बहुत मारते हैं, क्या आप उन्हें पकड़ लेंगे?" बच्चियों की इसी बात को सुनकर थाना प्रभारी भावुक हो गए, जिसके बाद वे तुरंत बच्चियों के साथ उनके घर पहुंचे. पुलिस ने मासूमों के घर पहुंचकर उनके पिता को आगे फिर ऐसा ना करने की हिदायत दी और दंपतियों को आपस में झगड़ा ना करते हुए प्यार से रहने की समझाइश दी.

इस बात पर हुई थी लड़ाई:ग्वालियर के भितरवार थाने में उस वक्त सब हैरान रह गए, जब थाना प्रभारी से मदद मांगने दो मासूम सगी बहनें पहुंची. मासूम बहनों ने अपने पिता की हरकतों से परेशान होकर पुलिस से शिकायत करना और मदद की मांग करना जरूरी समझा. जैसे ही बच्चियां थाने पहुंची, सबसे पहले थाना प्रभारी प्रशांत शर्मा ने उन्हें कुर्सी पर बैठाया और फिर उनकी पूरी बात सुनी. इस दौरान बच्चियों ने कहा कि पुलिस अंकल... पुलिस अंकल.. हमारे पापा ने हमारी मम्मा को बहुत मारा, क्या आप चलकर उन्हें पकड़ लोगे? 2 दिन पहले हमारी मां ने हम दोनों बहनों को कपड़े दिलाने के लिए पापा से पैसे मांगे थे, इसी बात से पापा गुस्सा थे. जब आज दोनों की फिर से लड़ाई हुई तो उन्होंने मम्मी को हथौड़े से मार दिया, जिससे मम्मा को पैर में चोंट लगी. हमारी मम्मी 2 दिन से चल भी नहीं पा रही हैं, कहीं वो फिर से ना मम्मा को मारने लगे, आप प्लीज उन्हें पकड़ लो."

पुलिस से गुहार लगाने थाने पहुंची बच्चियां
  1. थाने में मां की शिकायत करने पहुंचा 3 साल का मासूम, बोला-मम्मी को जेल में डाल दो, जानें क्या है मामला
  2. काल बनी कलह! गला घोंट कर पिता ने की 3 साल की बेटी की हत्या, फिर शव को सीने से लगा रोते हुए पहुंचा थाने
  3. Indore Crime News: पत्नी से अप्राकृतिक कृत्य और मारपीट करता था पति, पुलिस ने किया केस दर्ज

अब हर हफ्ते मासूमों से लेंगे फीडबैक:मासूमों की शिकायत सुनने के बाद थाना प्रभारी प्रशांत शर्मा भावुक हो गए, इसके बाद वे तुरंत ही बच्चियों के साथ उनके घर पहुंचे. जहां पहले तो उन्होंने मासूमों के माता-पिता को जमकर फटकार लगाई, इसके बाद दोनों को प्यार से रहने और बच्चों के सामने ना लड़ने की समझाइश दी. बाद में दंपति ने भी आगे से कभी ना झगड़ने की कसम खाई. इसके साथ ही थाना प्रभारी शर्मा ने मासूमों के पिता को चेतावनी दी कि वह हर हफ्ते बच्चियों से बात करेंगे और इस बीच ये पता लगा कि उसने फिर से मारपीट या लड़ाई झगड़ा किया है, तो फिर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : May 24, 2023, 12:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details