दिल्ली

delhi

Indore Crime News: इंदौर में डॉग की लड़ाई पर खूनी संग्राम, बैंक ऑफ बड़ौदा के गार्ड ने बालकनी से की फायरिंग, 2 लोगों की मौत

By

Published : Aug 18, 2023, 10:10 AM IST

Updated : Aug 18, 2023, 2:31 PM IST

Dispute Over Dog Walking: इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में श्वान की लड़ाई के बाद डबल मर्डर की घटना सामना आई है, फिलहाल मामले में खजराना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वही बैंक ऑफ बड़ौदा के गार्ड के द्वारा घर की छत पर खड़े होकर इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया गया है.

Indore Crime News
इंदौर में डॉगी की लड़ाई पर खूनी संग्राम

बैंक ऑफ बड़ौदा के गार्ड ने की फायरिंग

इंदौर।मामला इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र का है, जहां खजराना थाना क्षेत्र की कृष्णबाग कॉलोनी में देर रात 11 बजे बैंक ऑफ बड़ौदा के एक गार्ड ने दहशत मचा दी. दरअसल डॉगी को घुमाने की मामूली सी बात पर गार्ड का पड़ोसियों से विवाद हुआ, इसके बाद गार्ड ने लाइसेंसी बंदूक से दनादन गोलियां बरसा दीं. इस मामले में पड़ोस में रहने वाले जीजा-साले की मौत हो गई, वहीं परिवार के अन्य 6 लोग घायल भी हुए हैं, जिनमें दो महिलाएं गंभीर घायल बताई जा रही है. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई, फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लाइसेंसी बंदूक बरामद कर ली है.

डॉग की लड़ाई में खूनी संग्राम:रात करीब 11 बजे गार्ड राजपाल डॉगी को घुमा रहा था, इस दौरान क्षेत्र में रहने वाले विमल का डॉगी आ गया और दोनों लड़ने लगे. राहुल के परिवार ने आपत्ति ली तो बहस हो गई, तो विवाद बढ़ा और राहुल के परिवार के बाकी लोग भी बाहर आ गए. गुस्से में गार्ड भागते हुए घर गया और अपनी लाइसेंसी 12 बोर की बंदूक लेकर पहली मंजिल पर पहुंच गया. वहां से उसने राहुल, विमल और उसके परिवार पर गोलियां चलाईं, इससे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 6 लोग घायल हुए हैं. बता दें कि घायलों में वे लोग भी शामिल हैं, जो लड़ाई का शोर सुनकर घरों से बाहर आए थे.

इंदौर में डॉग की लड़ाई पर खूनी संग्राम

डॉगी को लेकर अक्सर होता था विवाद:इसके साथ ही पड़ोसियों ने बताया कि "दोनों पक्षों में अक्सर विवाद होता रहता था और आम तौर पर डॉगी को लेकर ही लड़ाई होतीं थीं. कई बार गार्ड को कॉलोनी के लोगों ने समझाया भी था, लेकिन उस पर इन सब बातों का कोई असर नहीं हुआ. वह अपने आगे किसी की नहीं सुनता था."

Must Read:

आरोपी गिरफ्तार, लाइसेंसी बंदूक भी जब्त:घटना की जानकारी के बाद बहुत पहुंचे एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह के अनुसार "गुरुवार रात राजपाल अपने डॉगी को घुमाने के लिए बाहर निकला था, इस दौरान विमल का डॉगी उस पर भौंकने लगा. इसी को लेकर बहस हुई और दोनों के बीच विवाद बढ़ गया. कुछ देर बाद गार्ड अपने घर की पहली मंजिल की बालकनी में पहुंचा और वहां से खड़े होकर गोलीबारी करने लगा, इस दौरान उसने कई फायर किए, जिसमें राहुल और विमल की मौत हो गई और अन्य 6 लोग घायल हो गए. फिलहाल खजराना पुलिस ने मामले में गार्ड को गिरफ्तार कर बंदूक को जब्त लिया गया है."

रिश्ते में जीजा-साले हैं दोनों मृतक:एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि "मृतक राहुल (28) और विमल (35) रिश्ते में जीजा-साले हैं, विमल का निपानिया में सैलून है और 8 साल पहले उसकी शादी राहुल की बहन आरती से हुई थी. उसकी दो बेटियां हैं, राहुल लसूड़िया क्षेत्र के किसी ऑफिस में काम करता है."

Last Updated : Aug 18, 2023, 2:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details