दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सांसद बृजभूषण सिंह ने केजरीवाल को महाचोर तो ओवैसी को बताया गोडसे का खानदानी

गोंडा पहुंचे सांसद बृजभूषण सिंह अरविंद केजरीवाल और ओवैसी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने केजरीवाल को महाचोर तो ओवैसी को गोडसे के खानदान से बताया है.

By

Published : Nov 4, 2022, 5:47 PM IST

सांसद बृजभूषण सिंह
सांसद बृजभूषण सिंह

गोंडा: विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह ने एक बार फिर ऐसा कुछ ही बयान दिया है. जिले में सड़कों का निरीक्षण करने पहुंचे सांसद ने कहा कि अरविंद केजरीवाल महाचोर हैं, अगर गुजरात में उनकी सरकार बनी तो राजनीति छोड़ दूंगा. वहीं, ओवैसी को नाथूराम गोडसे खानदान से बताया.

सांसद बृजभूषण सिंह

सांसद बृजभूषण शरण सिंह गुरुवार को ढेमवा घाट पुल और बाढ़ से कटी हुई सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे थे. नवाबगंज से अयोध्या को जोड़ने वाली यह सड़क पिछले दिनों बाढ़ के दौरान कटान की जद में आ गई थी. बाढ़ का पानी कम होने के बाद कैसरगंज सांसद प्रशासनिक अमले, सिंचाई विभाग और पीडब्ल्यूडी की टीम के साथ सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे. सांसद ने स्थलीय निरीक्षण किया और अफसरों को जल्द इस पर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए. भाजपा सांसद ने यहां पर बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री बांटी और लोगो को हर सम्भव मदद करने का भरोसा दिलाया.

इसके बाद मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बेतुका बयान दिया और जमकर हमला बोला. उन्होंने अरविंद केजरीवाल को महाचोर आदमी तक कह दिया. भाजपा सांसद ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली में कोरोना काल में वसूली करवाई थी. अपने कार्यकर्ताओं से दिल्ली और बाहर से आने वाले लोगों को जमकर लुटवाया. केजरीवाल के आदमी वहां पर लोगों का चालान कर रहे थे. दिल्ली में किसी संवैधानिक संस्था पुलिस या अन्य व्यक्तियों के बजाय आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ही चालान कर रहे थे. सांसद ने कहा कि अयोध्या के अंदर उस चोर का नाम लेने लायक नहीं है. सांसद ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल नटवरलाल है और दिल्ली में उसका गिरोह चलता है. वहीं गुजरात चुनाव में आप के प्रदर्शन पर कहा कि अगर गुजरात में केजरीवाल की सरकार बन गई तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा.

ओवैसी पर भी सांसद भड़के और कहा कि वैसे तो असदुद्दीन ओवैसी मेरे मित्र हैं. लेकिन ओवैसी के बाबा के पिता चितवन गोत्र के ब्राह्मण थे. ओवैसी के परबाबा तुलसीरामदास नाथूराम गोडसे के गोत्र के थे और यह गोडसे के खानदान के ही हैं. मैसूर के राजा ने जब दबाव बनाया तभी ये लोग धर्मांतरण करके मुस्लिम हो गए थे.

इसे भी पढ़ें-अयोध्या 14 कोसी परिक्रमा में पैदल जा रहे श्रद्धालुओं की पीड़ा देख भड़के सांसद बृजभूषण शरण सिंह, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details