दिल्ली

delhi

MP: भोपाल में राहुल गांधी के समर्थन में महिला कांग्रेस ने निकाली लोकतंत्र की अर्थी, दिया कंधा

By

Published : Mar 25, 2023, 5:05 PM IST

Updated : Mar 25, 2023, 5:12 PM IST

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रदेश महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने लोकतंत्र की अर्थी निकालकर विरोध प्रदर्शन किया. मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि ''राहुल गांधी पर जिस तरह से कार्रवाई की गई है यह लोकतंत्र की हत्या है और इसी को लेकर हम उसकी अर्थी निकाल रहे हैं''.

Congress women support with Rahul Gandhi
महिला कांग्रेस ने निकाली लोकतंत्र की अर्थी

महिला कांग्रेस ने निकाली लोकतंत्र की अर्थी

भोपाल। संसद से राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद राहुल के समर्थन में देशभर में विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला जारी है. भोपाल के रोशनपुरा स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय के बाहर मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. इन्होंने लोकतंत्र की अर्थी निकालते हुए मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस अर्थी को कंधा देते हुए महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता सड़क पर निकली और अपना विरोध दर्ज कराया.

मोदी सरकार ने किया लोकतंत्र को शर्मसार: महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उनका कहना था कि ''मोदी सरकार ने लोकतंत्र को शर्मसार करते हुए राहुल गांधी की सदस्यता रद्द की है. ऐसे में यह लोकतंत्र की हत्या है और लोकतंत्र की हम अर्थी निकाल कर अपना विरोध जता रहे हैं''. उन्होंने कहा कि ''कांग्रेस पार्टी इस मामले में चुप बैठने वाली नहीं है और लगातार विरोध सड़कों पर जारी रहेगा''.

Also Read:संबंधित इन खबरों पर डालें एक नजर

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द: बता दें कि राहुल गांधी के समर्थन में देशभर में कांग्रेस विरोध प्रदर्शन कर रही है और मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है. दरअसल राहुल गांधी केरल की वायनाड सीट से लोकसभा सांसद हैं. राहुल गांधी ने 2019 में कर्नाटक में हुई एक सभा में मोदी सरनेम को लेकर बयान दिया था. उसी मुद्दे पर मानहानि के मुकदमे में सूरत कोर्ट ने उन्हें 2 साल की सजा का निर्णय सुनाया था. इसके बाद राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता भी रद्द कर दी गई है. इसी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन जारी है.

Last Updated : Mar 25, 2023, 5:12 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details