दिल्ली

delhi

MP: नर्मदा में बड़ा हादसा, स्नान करते समय तबलीगी जमात के 4 युवक नदी में डूबे, 2 शव बरामद

By

Published : Mar 22, 2023, 3:04 PM IST

Updated : Mar 22, 2023, 4:24 PM IST

बुधवार को बड़वानी जिले के लोहारा में नर्मदा नदी पर स्नान करने आए तबलीगी जमात के 4 युवक नदी में डूब गए. SDRF और गोताखोरों की टीम ने 2 लोगों के शव नदी से निकाल लिए हैं, जबकि 2 अन्य की तलाश जारी है.

4 youths of Tablighi Jamaat drowned in Narmada
नर्मदा नदी में बड़ा हादसा

तबलीगी जमात के 4 युवक नदी में डूबे

बड़वानी।जिले के अंजड थानांतर्गत लोहारा में नर्मदा नदी पर आज बुधवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया. नदी में स्नान के दौरान तबलीगी जमात के 4 युवक नर्मदा नदी में डूब गए. गोताखोरों ने 2 शव बरामद कर लिए हैं. मौके पर भारी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई. डूबने वालों में एक धार व 3 गुजरात के युवक शामिल हैं. मृतकों और डूबे हुए 2 लोगों की उम्र 30 से 40 वर्ष के बीच बताई जा रही है. वहीं घटना की जानकारी लगते ही मौके पर एसपी कुंदन मंडलोई, टीआई बलदेव सिंह सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया.

नर्मदा नदी में बड़ा हादसा

1 धार व 3 गुजरात के युवक नदी में डूबे: जानकारी के मुताबिक, घटना अंजड़ थाना क्षेत्र के लोहारा नर्मदा नदी पर हुई है. धार जिले के मिर्जापुर से 11 युवक नर्मदा नदी घुमने ओर स्नान करने पहुंचे. स्नान करते समय चार युवक नर्मदा नदी में डूब गये. सूचना पर पुलिस-प्रशासन, SDRF और गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंच गई. SDRF व गोताखोरों ने 2 युवकों मोहम्मद इफायतुल्ला तथा जुनैद के शव बरामद कर लिए हैं. असरार और मोहम्मद ज़ुबैर की तलाश की जा रही है. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अंजड़ अस्पताल भिजवाया है.

Also read: हादसे से जुड़ी इन खबरों पर भी डालें एक नजर

1 को बचाने में डूबे 3 अन्य लोग: बताया जा रहा है कि धार जिले के मिर्जापुर से तबलीगी जमात के कार्यक्रम में आए कुछ युवक नाव के सहारे नर्मदा नदी पार अंजड लोहारा घाट पहुंचे. तबलीगी जमात के 11 युवकों ने घाट पर नहाना शुरू किया. इस दौरान 1 युवक डूबने लगा जिसे बचाने 3 अन्य युवक भी कूदे और देखते ही देखते तीनों डूब गए. जानकारी मिलने पर पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंचे और डूबे युवकों को बचाने के लिए रेस्क्यू शुरू किया. गोताखोरों ने 2 युवकों का शव बाहर निकाला, वहीं शेष 2 की तलाश जारी है.

Last Updated : Mar 22, 2023, 4:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details