दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 21, 2021, 8:36 PM IST

ETV Bharat / bharat

मां ने एक साल के बच्चे का गला काट कर खेत में फेंका

यूपी के जौनपुर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. एक मां ने अपने कलेजे के टुकड़े को मौत के घाट उतार दिया. मां ने सिर्फ कत्ल नहीं किया, बल्कि पड़ोस के गांव में अपने बेटे के शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया.

mother
mother

जौनपुर : जिले के बक्सा थाना क्षेत्र अंतर्गत बसारतपुर गांव में 1 वर्ष के मासूम का शव बरामद हुआ है. बताया जाता है कि मां ने अपने 1 वर्ष के बच्चे की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी. शव को पड़ोस के गांव में गन्ने के खेत में फेंक दिया. शनिवार की शाम यह दिल दहलाने वाली घटना सामने आई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई.

आरोपी महिला का नाम आरती बताया जा रहा है. महिला की शादी वंश राज गौतम निवासी बसारतपुर से हुई थी. जानकारी के अनुसार महिला बच्चे का शव फेंकने के बाद वहीं टहल रही थी. महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त बताई जा रही है. लोगों ने उसके वहां होने का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसने अपने बच्चे को मार कर फेंक दिया है. लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details