दिल्ली

delhi

कर्नाटक: एक मां ने 3 बच्चों के साथ नदी में कूदकर की आत्महत्या की कोशिश, एक बच्ची लापता

By

Published : Sep 29, 2021, 11:00 PM IST

आज सुबह उमादेवी अपने तीन बेटियों के साथ नदी में छलांग लगा दी. किसी तरह उसकी 12 साल और 14 साल की बेटी बाल-बाल बच गईं. वहीं, अन्य एक चार साल की बच्ची का पता नहीं चल पाया है. उमादेवी को स्थानीय लोगों ने बचा लिया है, लेकिन खबर लिखे जाने तक वह बेहोश ही थी. mother-jumps-into-the-river-with-three-children-saved-one-child-in-pilibhit तीन बच्चों के साथ नदी में कूदी मां एक बच्ची लापता बाकियों को बचाया गया

कर्नाटक
कर्नाटक

गडग : कोविड से अपने पति को खोने के गम में डूबी एक पत्नी ने अपने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या करने की कोशिश की. हालांकि, इस घटना में दो बच्चों के साथ मां को बचा लिया गया, लेकिन चार साल की अन्य एक बच्ची नहीं मिल पाई है. यह घटना कर्नाटक के गडग जिले की है.

जानकारी के मुताबिक, रोना तालुक के अलुरु गांव की मलप्रभा नदी में आज उमादेवी (45) नामक महिला ने तीन बच्चों के साथ नदी में छलांग लगा दी. उनके पति की तीन महीने पहले कोविड-19 के कारण मौत हो गई थी. बताया जाता है कि पति की मौत के बाद से वह तनाव में रहती थी. उसकी चार बेटियां हैं.

पढ़ें :शर्मनाक! पत्नी लगा रही थी फांसी, पति बनाता रहा वीडियो...

आज सुबह उमादेवी अपने तीन बेटियों के साथ नदी में छलांग लगा दी. किसी तरह उसकी 12 साल और 14 साल की बेटी बाल-बाल बच गईं. वहीं, अन्य एक चार साल की बच्ची का पता नहीं चल पाया है. उमादेवी को स्थानीय लोगों ने बचा लिया है, लेकिन खबर लिखे जाने तक वह बेहोश ही थी.

बता दें कि उमादेवी की बड़ी बेटी गडग के एक कॉलेज में पढ़ती हैं.

रोना पुलिस और दमकल विभाग खबर पाकर घटनास्थल पर पहुंची और बच्ची की तलाश शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details