दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

VIDEO: मां ने 11 माह की मासूम को बेरहमी से पीटा, 5 सेकेंड में 5 बार मारे चप्पल

यूपी के हापुड़ में एक महिला ने पहले अपने मासूम को गिराकर चप्पल से पीटा. इसके बाद हाथ पकड़कर खेत में फेंक दिया.

By

Published : Jul 29, 2022, 9:51 PM IST

etv bharat
मां ने 11 माह की मासूम को बेरहमी से पीटा

हापुड़: जिले में गुरुवार को एक महिला ने पति का गुस्सा अपनी मासूम बेटी पर उतार दिया. महिला के पति के साथ उसका किसी बात को लेकर अनबन हुई तो पति ने उसे जमकर पीट दिया. इससे वह नाराज हो गयी थी. बाद में उसने अपनी 11 साल की मासूम बच्ची को बेरहम तरीके से पीट दिया. यही नहीं, मां ने मासूम बच्ची को उठाकर दूर भी फेंक दिया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है.

यह पूरा मामला हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जसरूप नगर का है. वीडियो में एक महिला घर के बाहर खेल रही अपनी 11 वर्षीय बच्ची को जमीन पर पटक देती है. उसके बाद उसे चप्पल से बुरी तरह पीटती हुई वीडियो में नजर आती है. उसने अपनी बच्ची को 5 सेकेंड में 5 बार चप्पल से मारती है. इस वीडियो में मासूम बच्ची रोती -बिलखती नजर आ रही है. लेकिन मां पर उसका कोई असर नहीं होता.

महिला ने पति का गुस्सा अपनी मासूम बेटी पर उतार दिया.

इसे भी पढ़ेंःअभद्र टिप्पणी मामला: नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कोर्ट से की आरोपों से मुक्त करने की मांग

महिला की पहचान मोहल्ला जसरूप नगर निवासी ज्योति के रूप में हुई है. पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. इस मामले में एएसपी सर्वेश कुमार मिश्र ने बताया कि पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि उसका पति बिजली मैकेनिक है. पति से झगड़ा होने के बाद महिला ने बच्ची पर अपना गुस्सा उतारा था. महिला पर मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

नोट: ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता

ABOUT THE AUTHOR

...view details