दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Morena Bus Accident: ग्वालियर से दिल्ली जा रही बस ने डंपर में मारी टक्कर, 3 की मौत, कई घायल

Morena Road Accident: मध्यप्रदेश के मुरैना में आज ग्वालियर से दिल्ली जा रही एक बस ने किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी, जिससे 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं 12 से 15 लोग घायल हैं.

By

Published : Jun 17, 2023, 7:24 AM IST

Updated : Jun 17, 2023, 8:15 AM IST

Morena Bus Accident
मुरैना बस एक्सीडेंट

ग्वालियर से दिल्ली जा रही बस ने डंपर में मारी टक्कर

मुरैना।शनिवार रात एक बड़ा हादसा सामने आया, जहां जिले के सरायछोला थाना इलाके के नेशनल हाईवे-44 देवपुरी बाबा मंदिर के पास ग्वालियर से दिल्ली जा रही बस ने सड़क किनारे खड़े डंपर में टक्कर मार दी. इस भयानक हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 12 से 15 लोग घायल हुए हैं. फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए घटनास्थल से जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है, वहीं मौके पर पुलिस अधीक्षक समेत अन्य पुलिस बल मौजूद है.

मुरैना सड़क हादसा

ड्राइवर को झपकी आने से हुआ हादसा:दरअसल बस में बैठे ज्यादातक लोग मजदूर वर्ग के थे, जो टीकमगढ़ और छतरपुर(मप्र) से दिल्ली मजदूरी करने के लिए जा रहे थे. तभी रात करीब 2.00 बजे बस चालक ने अचानक से सड़क पर खड़े डंपर में टक्कर मार दी, इससे बड़ा हादसा हो गया. घायलों के अनुसार, "रात का समय था, इसलिए ड्राइवर को नींद की झपकी आ रही थी, जिस कारण यह हादसा हुआ. हालांकि इस दुर्घटना में बस चालक की घटना में मौत हो गई है."

इन खबरों पर भी एक नजर:

अब सड़क किनारे खड़े वाहनों पर होगी कार्रवाई:सरायछोला थाना क्षेत्र में वीडियो कोच बस और डम्पर की भिड़ंत की खबर सुनते ही पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान घटनास्थल पर पहुंचें और घटना स्थल का मौका मुआहना किया. पुलिस अधीक्षक ने वहां से एंबुलेंस की मदद से घायलों और मृतकों के शवों को मुरैना जिला अस्पताल भिजवाया. इसके साथ ही उन्होंने घटना के बाद NH-44 पर लगे जाम को भी पुलिस द्वारा खुलवाया और थाना प्रभारी सरायछोला को निर्देश दिए कि "सड़क के किनारे खड़े करने वाले वाहनों पर सख्त कार्रवाई की जाए." हादसे पर मुरैना कलेक्टर अंकित अस्थाना का कहना है कि "सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है, साथ ही घायलों और मृतकों को सरकार द्वारा जो भी आर्थिक सहायता होगा, वो जल्द ही दी जाएगी."

हादसे के बाद अस्पताल पहुंचे आला अधिकारी
Last Updated : Jun 17, 2023, 8:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details