दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सिंगापुर से कानपुर के इन बैंक खातों में आते थे पैसे, एक्शन में मुंबई क्राइम ब्रांच

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का जब से पोर्न मामले में नाम आया है तब से मुंबई पुलिस इनके कारोबार के लिंक परत दर परत खंगालने में जुटी हुई. सामने यह भी आया है कि राज कुंद्रा का कारोबार कानपुर तक फैला है. राज कुंद्रा का कानपुर कनेक्शन इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है. कानपुर से जो दो नाम सामने निकलकर आए हैं वह भी काफी चौंकाने वाले हैं.

By

Published : Jul 26, 2021, 8:07 AM IST

money-
money-

कानपुर :पोर्न फिल्म बनाने के आरोपों में फंसे बिजनेसमैन राज कुंद्रा की कंपनी से होने वाली कमाई का कुछ हिस्सा कानपुर भी पहुंचता था. कानपुर के जिन क्लाइंट के खातों में आता था, उनमें एक है बर्रा का पंजाब नेशनल बैंक और दूसरा कैंट स्थित एसबीआई बैंक. इन दोंनो खातों में कई बार लेनदेन के सबूत भी मिले हैं.

इनमें जो दो नाम कानपुर के निकलकर सामने आए हैं उसमें एक हर्षिता श्रीवास्तव नाम की महिला है और दूसरा नाम नर्बदा श्रीवास्तव का है. इस खुलासे के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच के निर्देश पर शुक्रवार को खाते सीज कर दिए गए.

राज कुंद्रा के कानपुर कनेक्शन में जिन दो लोगों के बैंक खाते सीज हुए हैं, वह राज कुंद्रा के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े शख्स के बेदह खास माने जा रहे हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच की मानें तो यह शख्स फिलहाल सिंगापुर में रहता है.

इस मुद्दे पर मीडिया नर्बदा श्रीवास्तव के कानपुर स्थित घर पहुंची. उनसे सवाल किया गया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने उनसे क्या पड़ताल की तो उनका कहना है कि क्राइम ब्रांच की टीम यहां पहुंची और मेरे परिवार की जानकारी ली. पूछा कि आपके कितने बच्चे हैं, आप कहां-कहां रहे.

क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा हो रही पड़ताल को लेकर पूछे गए सवाल पर नर्बदा श्रीवास्तव ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि टीम उनसे क्यों पूछताछ कर रही है, साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा कोई मामला है ही नहीं.

यह भी पढ़ें-पुलिस रेड पड़ी तो फूट-फूटकर रोने लगी थीं शिल्पा शेट्टी, पति राज कुंद्रा से भी हुई थी बहस

सूत्रों के मुताबिक राज कुंद्रा की कंपनियों का पैसा इनके खातों में ट्रांसफर होता था. जिसकी जांच मुंबई पुलिस कर रही है. पुलिस इस केस को इस एंगल से भी खंगाल रही है कि मुंबई से दूर कानपुर के बर्रा और कैंट इलाके के बैंकों में खाते खुलवाने का क्या मकसद हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details