दिल्ली

delhi

By PTI

Published : Jan 19, 2024, 8:07 AM IST

Updated : Jan 19, 2024, 11:35 AM IST

ETV Bharat / bharat

अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन ने फिर की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- वह भारत के लिए 'सर्वश्रेष्ठ नेता'

Mary Millben On PM Narendra Modi : प्रमुख अफ्रीकी-अमेरिकी हॉलीवुड अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत और अमेरिका के बीच संबंधों के लिए 'सर्वश्रेष्ठ नेता' बताया है.

Mary Millben On PM Narendra Modi
प्रतिकात्मक तस्वीर.

वाशिंगटन: प्रमुख अफ्रीकी-अमेरिकी हॉलीवुड अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत और अमेरिका के बीच संबंधों के लिए 'सर्वश्रेष्ठ नेता' हैं. उन्होंने कहा कि अमेरिका में कई लोग उन्हें दोबारा देखने की इच्छा रखते हैं ताकि संबंधों को बड़े स्तर पर मजबूत किया जा सके.

41 वर्षीय मिलबेन ने यह भी कहा कि उनका मानना है कि प्रधानमंत्री मई में जीत की राह पर हैं. मैं आपको बताती हूं कि निश्चित रूप से यहां अमेरिका में प्रधानमंत्री के लिए बहुत अधिक समर्थन है. मेरा मानना ​​है कि कई लोग प्रधानमंत्री को फिर से निर्वाचित देखना चाहते हैं. वह भारत के लिए सबसे अच्छे नेता हैं. लोकप्रिय अफ्रीकी अमेरिकी गायिका और अभिनेत्री मिलबेन ने एक साक्षात्कार में पीटीआई से ये बातें कहीं.

उन्होंने कहा कि भारत में उनके (मैरी मिलबेन) बहुत प्रशंसक हैं. उन्होंने कहा कि खासतौर से जन गण मन और ओम जय जगदीश हरे की प्रस्तुति के बाद उनके प्रशंसकों की संख्या काफी बढ़ गई. भारत 2024 में लोकसभा चुनाव की ओर अग्रसर है. अमेरिका इस नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव की ओर बढ़ रहा है. मैरी मिलबेन पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का समर्थन कर रही हैं.

उन्होंने जून में प्रधानमंत्री की राजकीय यात्रा के दौरान अमेरिका में एक कार्यक्रम में भारत का राष्ट्रगान 'जन गण मन' गाया था. पीटीआई से साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा कि यह चुनावी मौसम संयुक्त राज्य अमेरिका, भारत और दुनिया के लिए सबसे महत्वपूर्ण चुनावी मौसमों में से एक होने जा रहा है. इसलिए एक नागरिक के रूप में हम सभी पर एक जबरदस्त जिम्मेदारी है और हम उसे निभाते भी हैं. उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से भारत में मेरे सभी प्रशंसकों से मेरी अपील रहेगी कि इस चुनावी मौसम में अपना वोट दें, अपनी आवाज सुनें.

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से, यह कोई रहस्य नहीं है. पूरा भारत जानता है कि मैं प्रधानमंत्री की एक बड़ी समर्थक हूं और मानती हूं कि वह भारत के लिए सबसे अच्छे नेता हैं. वह भारत-अमेरिका संबंधों के लिए सबसे अच्छे नेता हैं. यह वह समय है जब हमें नागरिकों के रूप में मुखर होने, अपने विश्वासों को साझा करने, उन चीजों, उन नीतियों को साझा करने की जरूरत है जो हमारे देशों और निश्चित रूप से हमारे नेताओं के लिए महत्वपूर्ण हैं.

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि प्रत्येक भारतीय नागरिक इस चुनावी मौसम में अपना वोट जरूर देगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने न केवल क्षेत्र में बल्कि दुनिया भर में भारत को एक वास्तविक आर्थिक खिलाड़ी के रूप में स्थापित करने के लिए असाधारण काम किए हैं. प्रौद्योगिकी में प्रगति के लिए उनकी नीतियों ने निश्चित रूप से महिलाओं की स्थिति को मजबूत किया है.

ये भी पढ़ें

Last Updated : Jan 19, 2024, 11:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details