दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 8, 2021, 3:23 PM IST

Updated : Mar 8, 2021, 3:40 PM IST

ETV Bharat / bharat

महिला दिवस पर विधायक को तोहफे में मिला घोड़ा, सवार होकर पहुंचीं विधानसभा

विधायक अंबा प्रसाद घोड़े पर सवार होकर विधानसभा पहुंचीं. उन्हें ये घोड़ा वीमेंस डे पर तोहफे में मिला है. कर्नल रवि राठौर ने उनके आवास पर उन्हें घोड़ा भेंट किया.

amba prasad
amba prasad

रांची : अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर विधायक अंबा प्रसाद अलग रंग और ढंग में दिखीं. बड़कागांव की विधायक घोड़े पर सवार होकर विधानसभा पहुंचीं. अंतरराष्ट्रीय पोलो प्लेयर और अर्जुन अवार्ड से सम्मानित कर्नल रवि राठौर ने बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद को महिला दिवस के मौके पर सोमवार उनके आवास पर घोड़ा भेंट किया.

महिला दिवस के मौके पर अंबा प्रसाद के धुर्वा स्थित आवास पर उन्होंने घोड़ा भेंट किया, जिसके बाद अंबा प्रसाद ने घोड़े की सवारी की और विधानसभा सत्र में शामिल होने पहुंची.

घोड़े पर सवार होकर विधानसभा पहुंचीं अंबा प्रसाद

इस मौके पर विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि पहले से वह घुड़सवारी करती आई हैं. लेकिन झारखंड में घुड़सवारी का मौका मिला है, इससे वह खुश हैं. उन्होंने कहा कि झारखंड में ऐसी सुविधा नहीं थी. लेकिन वह कोशिश करेंगी कि ऐसी सुविधा महिलाओं के लिए हो सके और जो महिलाएं घुड़सवारी में रुचि रखती हैं, उन्हें इस तरह की स्पोर्ट्स मुहैया हो सके.

पढ़ें :-यूपी : पेट्रोल-डीजल हुआ महंगा तो वकील ने मांगी घोड़े से चलने की इजाजत, एसएसपी को लिखा पत्र

उन्होंने महिला दिवस के मौके पर संदेश देते हुए कहा कि महिलाओं को अपनी शक्ति समझनी चाहिए और अपने सपनों को जीना चाहिए, उन्हें अपने सपनों को मारना नहीं चाहिए. अगर वह किसी चीज के लिए पैशनेट रहती हैं तो वह खुद उनके पास चल कर आ जाएंगी.

Last Updated : Mar 8, 2021, 3:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details