दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सोनिया और राहुल गांधी से मिलने पहुंचे तमिलनाडु के CM स्टालिन

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की.

By

Published : Jun 18, 2021, 1:31 PM IST

CM स्टालिन
CM स्टालिन

नई दिल्ली :तमिलनाडु के मुख्यमंत्री (Tamil Nadu Chief Minister) और द्रमुक सुप्रीमो एमके स्टालिन (MK Stalin) ने आज (शुक्रवार) दिल्ली में 10 जनपथ पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (met Congress interim chief Sonia Gandhi) और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ बैठक की.

सोनिया और राहुल गांधी से मिले एम के स्टालिन

हाल ही में मुख्यमंत्री का पदभार संभालने के बाद स्टालिन की कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के साथ यह पहली मुलाकात है. सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर यह मुलाकात हुई. इस मौके पर स्टालिन की पत्नी दुर्गावती स्टालिन भी मौजूद थीं.

स्टालिन ने सोनिया और राहुल से मुलाकात की

पढ़ें-राहुल का कटाक्ष: मोदी सरकार में पेट्रोल-डीजल के दाम ना बढ़ें तो बन जाती है खबर

इस मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने कहा, कांग्रेस तमिलनाडु को मजबूत एवं समृद्ध बनाने के लिए द्रमुक के साथ मिलकर काम करती रहेगी.

उन्होंने इस मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और मुझे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और दुर्गावती स्टालिन से मिलकर खुशी हुई. हम मजबूत और समृद्ध तमिलनाडु के निर्माण के लिए द्रमुक के साथ मिलकर काम करते रहेंगे.

गौरतलब है कि गत अप्रैल में हुए तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में द्रमुक, कांग्रेस और कुछ अन्य दलों के गठबंधन ने शानदार जीत हासिल की. स्टालिन ने पहली बार राज्य के मुख्यमंत्री का पदभार संभाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details