दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तीन दिन से लापता बच्ची की निर्मम हत्या, क्षत-विक्षित हालत में मिले शव की आंखें गायब

मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज जनपद का है. बच्ची चार मई को लापता हुई थी. निर्मम तरीके से हत्या की गई है. उसके पैर टूटे हुए, आंखे गायब, मुंह में मिट्टी भरी हुई और तेजाब से शव को जलाया गया.

By

Published : May 7, 2023, 9:59 PM IST

etv bharat
etv bharat

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जनपद के तालग्राम थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन दिन से लापता सात वर्षीय बच्ची की निर्मम हत्या कर दी गई. इसके बाद उसका शव मक्के के खेत में फेंक दिया गया. बच्ची का शव क्षत-विक्षित हालत में मिला है. शरीर पर कपड़े भी नहीं थे. परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोचर्री में रखवा दिया है. बताया जा रहा है कि बच्ची की आंखें भी फोड़ दी गई है. साथ ही जंगली जानवरों ने भी शव को कई जगह से खा लिया है. बच्ची चार मई की रात से गायब थी.

तालग्राम थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि चार मई को उसके सबसे बड़े भाई की बेटी की बारात आई थी. सभी लोग शादी के कार्यक्रम के चलते व्यस्थ थे. बारात आने के समय उसके पांचवें नंबर के भाई की बेटी अचानक लापता हो गई. वह गांव के ही विद्यालय में कक्षा दो की छात्रा थी. लापता होने पर उसकी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला.

खोजबीन के बाद जब वह नहीं मिली तो उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई. रविवार की शाम खोजबीन के दौरान भतीजी का शव गांव के बाहर एक खेत में पड़ा मिला. उसके पैर टूटे हुए थे, आंखे नहीं थीं. मुंह में मिट्टी भरी हुई थी. तेजाब से शव को जलाया गया था. परिवार वालों का कहना है कि दुष्कर्म के बाद उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर शव यहां फेंक दिया गया.

बालिका की नृशंस हत्या कर शव फेंक जाने की सूचना मिलते ही एसपी कुंवर अनुपम सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. फॉरेसिंक टीम ने मौके से साक्ष्यों को एकत्र किया. जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को मोचर्री में रखवा दिया. एसपी ने बताया कि बच्ची शादी समारोह से लापता हो गई थी. शव मक्के के खेत में मिला है. मामले की जांच की जा रही है.

बच्ची के परिवार वालों ने बताया कि बेटी के गायब होने के बाद से एक अनजान युवक वहाट्सएप पर कॉल कर रहा है. उस पर ही घटना को अंजाम देने का शक है. कॉल आने की जानकारी पुलिस को भी दी गई है.

ये भी पढ़ेंः आखिर कौन था वो शख्स जिसे शाइस्ता परवीन ने दिए थे 1.68 करोड़ रुपए, वकील हनीफ की चैट से हुआ खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details