दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिल्ली में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, बेटे को चाकू से गोदा

दिल्ली के सुंदर नगरी इलाके में अज्ञात बदमाशों ने भाजपा नेता और आरटीआई कार्यकर्ता जुल्फिकार कुरैशी की गोली मारकर हत्या कर दी और उनके बेटे पर चाकू से हमला किया. पुलिस ने बेटे को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

By

Published : Nov 23, 2020, 11:23 AM IST

Updated : Nov 23, 2020, 2:16 PM IST

Zulfikar Qureshi
गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली:उत्तर-पूर्वी जिले के नंदनगरी थाना क्षेत्र के सुंदर नगरी इलाके में कुछ अज्ञात बदमाशों ने भाजपा नेता और आरटीआई कार्यकर्ता जुल्फिकार कुरैशी को गोली मार दी और उनके बेटे पर चाकू से हमला कर दिया. बीजेपी नेता जुल्फिकार कुरैशी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चाकू लगने से घायल बेटे को मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

पढ़ें:जबरन वसूली के मामले में दिल्ली पुलिस का एएसआई गिरफ्तार

आपको बता दें कि, भाजपा नेता और आरटीआई कार्यकर्ता जुल्फिकार कुरैशी सुबह नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद में जा रहे थे, तभी पीछे से कुछ हमलावर आए और मस्जिद के बाहर ही भाजपा नेता पर ताबतोड़ गोली बरसा दी, साथ ही उनके बेटे पर चाकू से हमला कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावार मौके से फरार हो गए, सुबह-सुबह हुई इस घटना से नंद नगरी क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Last Updated : Nov 23, 2020, 2:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details