दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

शूटर मनु भाकर के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर बदसलूकी, रिजिजु को करना पड़ा हस्तक्षेप

दिल्ली एयरपोर्ट पर वर्ल्ड नंबर 2 निशानेबाज मनु भाकर को बदसलूकी का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उन्होंने ट्विटर के जरिए खेलमंत्री से मदद मांगी. खेलमंत्री ने अधिकारियों से बातचीत कर उन्हें फ्लाइट में बैठने की इजाजत दे दी.

By

Published : Feb 20, 2021, 12:33 PM IST

शूटर मनु भाकर
शूटर मनु भाकर

नई दिल्ली :दिल्ली एयरपोर्ट पर वर्ल्ड नंबर 2 निशानेबाज मनु भाकर को बदसलूकी का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उन्होंने ट्विटर के जरिए खेल मंत्री से मदद मांगी. मनु दिल्ली से भोपाल आ रहीं थीं. बता दें 19 वर्षीय मनु भाकर ने शुक्रवार रात ट्वीट कर खुद को दिल्ली हवाईअड्डे पर रोके जाने और बदसलूकी करने का आरोप लगाया. उनका दावा है कि वैध दस्तावेज होने के बाद भी उन्हें एयर इंडिया कर्मियों ने विमान में चढ़ने से रोका और पैसे भी मांगे गए हालांकि, खेल मंत्री किरण रिजिजू के हस्तक्षेप के बाद मामला सुलझ सका.

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

इस घटना के बाद मनु भाकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, खेलमंत्री किरण रिजिजू सहित कई अधिकारियों को टैग कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इसके बाद खेलमंत्री ने तत्काल एयरपोर्ट पर अधिकारियों से बातचीत की, जिसके बाद उन्हें फ्लाइट में बैठने की इजाजत दी गई. इसके बाद मनु ने उन्हें धन्यवाद किया.

मनु भाकर ने किया ट्वीट

पढ़ें : गुजरात के बिल्डर पर जानलेवा हमला करने वाला शूटर यूपी से गिरफ्तार

कौन है भाकर ?

मनु भाकर 2018 में मेक्सिको में आयोजित ISSF वर्ल्डकप में 10 मीटर एयर पिस्टल और मिक्सड में गोल्ड मेडल जीत चुकी है. इसके अलावा वह कॉमनवेल्थ गेम्स और यूथ ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details