दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

VIRAL हुआ मिर्ची बाबा का 'तीखा' बयान, मुरैना आउंगा, रोक सको तो रोक लो

मुरैना के मिर्ची बाबा ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Madhya Pradesh Shiv Raj Singh Chauhan ) पर निशाना साधा है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो जारी किया है जो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में मिर्ची बाबा सीएम शिवराज पर काफी आक्रोशित दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने एग्रो निगम के अध्यक्ष एंदल सिंह कंसाना को भी चेतावनी दी है.

By

Published : Mar 20, 2022, 11:02 PM IST

Mirchi Baba challenges mp cm
मिर्ची बाबा का तीखा बयान

मुरैना: अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले मिर्ची बाबा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. बाबा ने सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Madhya Pradesh Shiv Raj Singh Chauhan) पर निशाना साधते हुए एक वीडियो जारी कर साधु संतों पर टिप्पणी करने के मामले में सीएम पर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने एमपी एग्रो निगम के अध्यक्ष एंदल सिंह कंसाना को भी चेतावनी दी है. हाल ही में एग्रो निगम के अध्यक्ष एंदल सिंह कंसाना का एक इंटरव्यू सामने आया था जिसमें कंसाना ने बाबा पर कई आरोप लगाते हुए उन्हें फर्जी बाबा बताया था. अब मिर्ची बाबा ने भी वीडियो जारी कर कंसाना पर तीखा प्रहार किया है. उन्होंने कंसाना को खुलेआम चेतावनी दी है कि वे 20 मार्च को मुरैना आएंगे और अगर कंसाना उन्हें रोक सकते हैं तो रोक कर दिखाएं.

मुरैना मिर्ची बाबा ने सीएम को दी चुनौती

पढ़ें: बेरोजगारों से कमाई ! एमपी में व्यापम ने 10 साल में परीक्षा फीस से वसूले एक हजार करोड़ रुपये

बाबा ने जाहिर की नाराजगी
कंसाना के उन्हें फर्जी बाबा बताए जाने से नाराज मिर्ची बाबा ने एंदल सिंह के लिए अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया है. इसके अतिरिक्त, मिर्ची बाबा ने प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को भी नसीहत देते हुए कहा कि अपनी बात पहुंचाने के लिए सीएम ऐसे लोगों का सहारा ना लें. बाबा ने संतो के ऊपर टिप्पणी करने को लेकर बीजेपी पर भी सीधा निशाना साधा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details