दिल्ली

delhi

Rajasthan: जयपुर में किशोरी से अभद्रता, पति के विरोध करने पर आरोपियों ने पेशाब पिलाकर काटे नाक-कान

By

Published : Nov 9, 2022, 7:28 AM IST

राजधानी जयपुर के रामनगरिया थाना क्षेत्र में एक किशोरी से (Minor molested in Jaipur) अभद्रता और उसके पति से मारपीट कर उसे पेशाब पिला नाक-कान काटने का सनसनीखेज (Accused beat up husband) मामला सामने आया है. वहीं, शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़ित पक्ष का मेडिकल करवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Minor molested in Jaipur
जयपुर में किशोरी से अभद्रता

जयपुर.राजधानी के रामनगरिया थाना क्षेत्र में एक किशोरी से (Minor molested in Jaipur) अभद्रता व उसके पति से मारपीट कर उसे पेशाब पिलाकर नाक-कान काटने का सनसनीखेज (Miscreants made husband drink urine) मामला सामने आया है. घटना के बाद मंगलवार शाम को किशोरी की मां ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही पीड़ित पक्ष का मेडिकल करवाया गया.

रामनगरिया थाना (Ramnagaria police station of Jaipur) अधिकारी राजेश शर्मा ने बताया मूलतया नरैना क्षेत्र निवासी एक 44 वर्षीय महिला का इलाके में ससुराल है. जिसके पति की कुछ दिनों पहले एक हादसे में मौत हो गई थी. आरोप है महिला अपनी बेटी और उसके पति के साथ 31 अक्टूबर की सुबह ससुराल आई थी. जहां रामजीलाल गोट्या सहित अन्य ने परिवादी की नाबालिग बेटी को बंधक बनाकर उससे मारपीट और बेअदबी की. जब दामाद ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई करने के बाद उसे पेशाब पिलाया और फिर उसके नाक-कान काट दिए.

इसे भी पढ़ें - युवक को बंधक बनाकर पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाली लाल मिर्च...यहां जानें पूरा मामला

आरोपियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पर परिवादी और उसकी बेटी-दामाद को जान से मारने की भी धमकी दी. आरोपियों से मिली धमकी के चलते पीड़ित पक्ष करीब 7 दिन तक चुप रहा, लेकिन रिश्तेदारों के समझाने पर मंगलवार को किशोरी की मां रामनगरिया थाने पहुंच शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पीड़ितों का मेडिकल करवाया गया और अब पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details