दिल्ली

delhi

कलबुर्गी बलात्कार हत्या मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए विशेष टीम का गठन

By

Published : Nov 2, 2022, 5:30 PM IST

Updated : Nov 2, 2022, 11:09 PM IST

कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में नाबालिग लड़की से बलात्कार के बाद हत्या मामले की जांच और आरोपी को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है. पुलिस के मुताबिक 15 वर्षीय पीड़िता मंगलवार दोपहर को घर से बाहर गई थी. लड़की जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी जगह-जगह तलाशी शुरू की, जिसके बाद उसका शव खेत में मिला.

Kalaburagi minor girl raped murdered
कलबुर्गी में नाबालिग से बलात्कार

बेंगलुरु:कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार और उसकी हत्या मामले की जांच तेजी से की जा रही है. कलबुर्गी की एसपी ईशा पंत ने बुधवार को बताया कि अलंद थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म व हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच और आरोपी को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है.

पुलिस के मुताबिक 15 वर्षीय पीड़िता मंगलवार दोपहर को घर से बाहर गई थी. लड़की जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी जगह-जगह तलाशी शुरू की, जिसके बाद उसका शव खेत में मिला. मौके पर पहुंचकर ईशा पंत ने आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने कहा कि लड़की नौवीं कक्षा में पढ़ रही थी और अपने रिश्तेदार के यहां रह रही थी. अलंद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. (ANI/IANS)

Last Updated : Nov 2, 2022, 11:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details