दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कर्नाटक में मृत मिली नाबालिग लड़की, सामूहिक दुष्कर्म, हत्या की आशंका

पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उसे गन्ने के खेत में घसीटा गया. उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई. इस संबंध में अलंद थाने में मामला दर्ज किया गया है. आगे की जांच की जारी है.

By

Published : Nov 2, 2022, 1:50 PM IST

कर्नाटक में मृत मिली नाबालिग लड़की, सामूहिक दुष्कर्म, हत्या की आशंका
कर्नाटक में मृत मिली नाबालिग लड़की, सामूहिक दुष्कर्म, हत्या की आशंका

कलबुर्गी (कर्नाटक): राज्य के कलबुर्गी जिले में एक 15 वर्षीय लड़की मृत पाई गई. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस सूत्रों ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि बदमाशों ने लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक युवती मंगलवार दोपहर तीन बजे निजी जरूरत के लिए घर से बाहर गई थी. जब वह नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश करने लगे. अंतत: उसका शव एक खेत से बरामद किया गया.

पढ़ें: भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के आरोपियों के बारे में जानकारी देने पर NIA देगी 5 लाख रुपये

पुलिस ने बताया कि नौवीं कक्षा की छात्रा अपने रिश्तेदार के यहां रह रही थी. अलंद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक बच्ची के शरीर पर चोट के निशान हैं. पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उसे गन्ने के खेत में घसीटा गया. उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई. कलबुर्गी की एसपी ईशा पंत और अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा कर निरीक्षण किया है. इस संबंध में अलंद थाने में मामला दर्ज किया गया है. आगे की जांच की जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details