दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 14, 2022, 10:42 PM IST

ETV Bharat / bharat

गोंडा में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद बोले, भगवान की शक्ति से अधिक शक्तिशाली राजनैतिक शक्ति

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद एक दिवसीय दौरे पर गोंडा पहुंचे. यहां उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राजनैतिक शक्ति भगवान की शक्ति से अधिक शक्तिशाली है. साथ ही विरपक्षी पार्टियों पर भी जमकर हमला बोला.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोंडाः निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद(Cabinet Minister Sanjay Nishad) एक दिवसीय दौरे पर सोमवार को गोंडा पहुंचे. गांधी पार्क में आयोजित कार्यक्रम में मंत्री संजय निषाद का पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए संजय निषाद ने कहा कि 'राजनैतिक शक्ति भगवान की शक्ति से अधिक शक्तिशाली है'.

राजेंद्र नाथ लाहिड़ी मैरिज हॉल (Rajendra Nath Lahiri Marriage Hall) में आयोजित मछुआरा समाज और पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि 'राजनैतिक शक्ति भगवान की शक्ति से अधिक शक्तिशाली है. अपनी शक्ति अपने नेता को दे दो. भगवान के रूप में कलम चलेगी, आपका हिस्सा आपको मिलेगा'. वहीं, केजरीवाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने अपनी खांसी दिल्ली वालों को दे दी है.

यह बोले कैबिनेट मंत्री संजय निषाद.

सपा, बसपा और कांग्रेस पर संजय निषाद ने कहा कि 'जब हमारा वोट बैंक इनके साथ था, तब वो हीरो थे और अब जीरो हो गए. हर जिले में एक सेना खड़ा करेगी निषाद पार्टी. एक समय निषाद पार्टी पॉवर में आएगी तो गोंडा में हर कार्यकर्ता को महल दिया जाएगा. वहीं, कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'केजरीवाल ने अपनी खांसी पूरे दिल्ली वालों को दे दी है. आप दिल्ली की दशा देख लीजिए प्रदूषण क्यों बढ़ गया, खांसी कैसे आ रही है, किसी का मकान बनना रोक देना, निर्माण रोक देना, कंस्ट्रक्शन रोक देना, मजदूर कहां जाएंगे आखिर यह पेशा ही तो कहा जाएगा'.

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने अखिलेश यादव के मैनपुरी उपचुनाव को लेकर किए गए नामांकन के ट्वीट पर कहा कि 'एक पार्टी है देश में, लोकतंत्र है चुनाव के माध्यम से जनता का सम्मान मिलता है. सपा भी चुनाव लड़े, भारतीय जनता पार्टी और निषाद पार्टी भी वहां मिलकर चुनाव लड़ेगी. भाजपा जीतेगी. आपने देखा होगा कैसे भाजपा जीती है. आपने देखा कैसे आजमगढ़ में परिवर्तन आया है. उसी तरीके से मैनपुरी में भी परिवर्तन आएगा.

वहीं राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि '70 साल गुजर गए जब उनके हाथ में पॉवर थी, तब तो कलम चलाई नहीं, लोगों को जोड़ा नहीं, लूटते गए, अपनी पार्टी के लोगों को जोड़ लें. वहीं, बड़ी बात है. जोड़ने का काम निषाद पार्टी कर रही है. बिना भेदभाव के एनडीए की सरकार बना रहे हैं. हर जाति के, हर वर्ग के, हर धर्म के लोगों को जोड़ने का काम कर रहे हैं. हम लोग जनता के लिए काम करते हैं, जनता के लिए काम करके दिखा रहे हैं, इसीलिए जनता मोहर मार रही है.

पढ़ेंः कैबिनेट मंत्री संजय निषाद बोले, कांशीराम और मायावती ने बदली दलितों की दशा

ABOUT THE AUTHOR

...view details