दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जम्मू-कश्मीर : CRPF की नाका पार्टी पर आतंकियों ने की फायरिंग

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सोमवार की शाम आतंकियों ने सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर फायरिंग कर दी. हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

By

Published : Jun 21, 2021, 7:52 PM IST

Updated : Jun 21, 2021, 11:05 PM IST

सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर हमला
सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर हमला

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार शाम को अज्ञात आतंकवादियों को सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर हमला किया. हालांकि, इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाम करीब साढ़े पांच बजे बाबापोरा में अज्ञात आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की 178वीं बटालियन की पार्टी पर फायरिंग की. उन्होंने कहा कि हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. हमले के बाद सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

CRPF की नाका पार्टी पर आतंकियों ने की फायरिंग

बारामूला में तीन आतंकियों का सफाया
बता दें कि बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सोमवार सुबह ही सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों को मार गिराया था. जिसमें मुदासिर पंडित भी शामिल था. ये आतंकवादी कई आतंकी अपराधों में शामिल थे. मुदासिर पंडित के नाम पर 18 एफआईआर दर्ज थे.

यह भी पढ़ें- सोपोर : लश्कर आतंकी हमले में चार की मौत, दो घायल

इससे पहले 12 जून को बारामूला के सोपोर कस्बे में हुए आतंकी हमले में पुलिस के दो जवान शहीद हुए थे और दो आम नागरिक मारे गए थे. जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हुए थे. इस हमले के पीछे आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का हाथ बताया गया था.

Last Updated : Jun 21, 2021, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details