दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र के पालघर में कार में छेड़छाड़ के मामले में आरोपी चालक गिरफ्तार

By

Published : Dec 12, 2022, 1:18 PM IST

महाराष्ट्र के पालघर जिले में चलती कार में महिला से छेड़छाड़ और दस महीने की बच्ची को गाड़ी से बाहर फेंकने के मामले में पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

MH Palghar police arrested Vijay Kushwaha the driver accused of molesting a woman in a moving car
महाराष्ट्र के पालघर में कार में छेड़छाड़ के मामले में आरोपी चालक गिरफ्तार

पालघर:चलती कार में महिला से छेड़छाड़ करने वाले चालक विजय कुशवाहा को पालघर जिले के मांडवी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले के बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. महाराष्ट्र के पालघर जिले में शनिवार सुबह मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर कैब से 10 महीने की बच्ची को फेंक दिया गया जिससे उसकी मौत हो गयी. इस दौरान बच्ची की मां के साथ छेड़छाड़ भी की गई. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला को भी वाहन से बाहर धकेल दिया गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

अपराध दर्ज:पालघर जिले के थाना मांडवी में विजय कुशवाहा के खिलाफ मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर चलती कार में एक महिला से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज किया गया है. इस घटना में महिला की 10 माह की बेटी की मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि फिलहाल उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

छेड़छाड़ का आरोप: महिला व उसकी बेटी कैब से पलहर से वाडा तहसील के पोशेरे लौट रही थी. महिला ने कहा कि उसने कुछ अन्य यात्रियों के साथ कैब शेयर की. रास्ते में कैब ड्राइवर और कुछ यात्रियों ने कथित तौर पर महिला के साथ से छेड़छाड़ की. जब महिला ने इसका विरोध किया तो उन्होंने बच्चे को तेज रफ्तार कैब से बाहर फेंक दिया.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र: बच्ची को कैब से बाहर फेंका, महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़, मामला दर्ज

आरोपी की तलाश: अधिकारी ने कहा कि बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. महिला को भी कैब से धक्का देकर बाहर निकाला गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारी ने कहा कि मांडवी पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस अभी भी अज्ञात आरोपियों की तलाश कर रही है. ड्राइवर विजय कुशवाहा को पालघर जिले के पीएस मांडवी ने गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details