दिल्ली

delhi

मेवालाल चौधरी ने दी सफाई, कहा- सीएम नीतीश की छवि को लेकर लिया फैसला

By

Published : Nov 20, 2020, 2:24 PM IST

Updated : Nov 20, 2020, 6:04 PM IST

पूर्व शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी ने इस्तीफा देने के बाद गुरुवार को मीडिया से बातचीत नहीं की, लेकिन एक दिन बाद सफाई दी कि नीतीश कुमार की छवि को लेकर ही यह फैसला लिया है. वहीं मेवालाल चौधरी के इस्तीफे के बाद विपक्षी इसे अपनी जीत बता रहे हैं.

Mevala reacted to resignation
Mevala reacted to resignation

पटना : बिहार के पूर्व शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी के इस्तीफा देने के बाद राजनितिक सरगर्मी तेज हो गई है. इस्तीफे को लेकर राजनितिक गललियारे में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. वहीं इस्तीफे के एक दिन बाद सफाई देते हुये कहा कि वह सीएम के सच्चे सिपाही हैं. उन्होंने नीतीश कुमार की छवि को लेकर ही इस्तीफा दिया है.

मेवालाल चौधरी का बयान

पूर्व मंत्री ने दी सफाई
बता दें कि मेवालाल चौधरी ने गुरुवार को पदभार ग्रहण करने के कुछ देर बाद ही शिक्षा मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था और खुद को घर में बंद कर लिया था. मंत्री बनाये जाने के बाद से ही मेवालाल चौधरी नियुक्ति घोटालों को लेकर चर्चा में थे. विपक्ष लगतार नीतीश कुमार पर हमला बोल रहा था और पार्टी के लिये जवाब देना मुश्किल हो रहा था.

गुरुवार को दिया था इस्तीफा
वहीं, विपक्ष के हमले के बाद भी मेवालाल चौधरी गुरुवार को शिक्षा मंत्री का पदभार ग्रहण कर लिया और कुछ देर बाद ही इस्तीफा दे दिया. गुरुवार को मेवालाल ने मीडिया से बातचीत नहीं की, लेकिन एक दिन बाद सफाई दी कि नीतीश कुमार की छवि को लेकर ही यह फैसला लिया है. मेवालाल चौधरी के इस्तीफे के बाद विपक्षी इसे अपनी जीत बता रहे हैं तो वहीं सत्ताधारी दलों ने तेजस्वी पर भी हमला शुरू कर दिया है और इस्तीफा भी मांग रहे हैं.

Last Updated : Nov 20, 2020, 6:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details