दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर में जमीन गंवाने के बाद 'घृणा की राजनीति' में शामिल महबूबा: रैना

By

Published : Aug 22, 2021, 7:23 AM IST

Updated : Aug 22, 2021, 9:00 AM IST

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीडीपी मुखिया महबूबा मुफ्ती पर भाजपा की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना (BJP President Ravinder Raina) ने 'घृणा की राजनीति' करने का आरोप लगाया. रैना ने उनके कुलगाम में दिए गए बयान की कड़ी निंदा की. पढ़िए पूरी खबर..

रविंदर रैना
रविंदर रैना

श्रीनगर :भारतीय जनता पार्टी की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना (BJP President Ravinder Raina) ने पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) पर निशाना साधते हुए उन पर केन्द्र शासित प्रदेश में जमीन खोने के बाद 'घृणा की राजनीति' करने का आरोप लगाया है. रैना पीडीपी प्रमुख मुफ्ती के बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जिसमें कुलगाम में उन्होंने अफगानिस्तान पर तालिबान के नियंत्रण की ओर इशारा करते हुए केंद्र सरकार को 'पड़ोस में होने वाली घटनाओं से सबक सीखने' और धारा 370 की बहाली करने के लिए कहा था. इस दौरान उन्होंने जम्मू-कश्मीर के लोगों से प्रदेश का विशेष दर्जा (special status) बहाल करने की भी बात कही थी.

देखें वीडियो.

भाजपा नेता ने कहा, महबूबा को कुछ गलतफहमियां हैं. भारत एक शक्तिशाली देश है और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (अमेरिकी राष्ट्रपति) जो बाइडेन के विपरीत हैं, जो अफगानिस्तान से हट गए. चाहे वह तालिबान, अल-कायदा, लश्कर, जैश-ए-मोहम्मद हो या हिजबुल… जो कोई भी भारत के खिलाफ साजिश रचेगा, उसे नष्ट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें - महबूबा का बेतुका बयान, अगर आजादी के समय BJP सत्ता में होती तो कश्मीर भारत में नहीं होता

उन्होंने कहा, पीडीपी अध्यक्ष ने देश के खिलाफ बहुत बड़ा पाप किया है. जम्मू-कश्मीर के लोग देशभक्त हैं जो अपने देश से प्यार करते हैं और राष्ट्रीय ध्वज को ऊंचा रखते हैं. वे आतंकवाद से निपटने में पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बलों की मदद कर रहे हैं.

उन्होंने दावा किया कि मुफ्ती ने जम्मू-कश्मीर में जमीन खो दी है और जनता ने उन्हें खारिज कर दिया है. रैना ने कहा, अब, वह तालिबान को याद कर रही हैं जिसने अफगानिस्तान को नष्ट कर दिया है, निर्दोष महिलाओं और बच्चों को मार डाला है, पत्रकारों व खिलाड़ियों सहित लोगों के अधिकारों को कुचल दिया है. उन्होंने कहा कि हम किसी भी साजिश के एजेंडे को सफल नहीं होने देंगे. वह (मुफ्ती) गंदी राजनीति कर रही हैं, नफरत की राजनीति कर रही हैं और लोगों के दिमाग में जहर घोल रही हैं.

Last Updated : Aug 22, 2021, 9:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details