दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 13, 2023, 10:41 AM IST

Updated : Dec 13, 2023, 11:46 AM IST

ETV Bharat / bharat

नशे की हालत में रेस लगा रहे थे थार सवार युवक, डॉक्टर को मारी टक्कर; भागने के चक्कर में रौंद डाला

मेरठ में एक फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. थार सवार कुछ युवकों ने रेस लगाने के चक्कर में बाइकसवार डाॅक्टर को टक्कर मार दी. इसके बाद भागने की फिराक में थार चालक ने डाॅक्टर पर कार चढ़ा दी, जिससे डाॅक्टर की जान चली गई.

c
c

मेरठ : मेरठ में एक बार फिर थार की बेकाबू रफ्तार और कार सवार की लापरवाही ने एक शख्स की जान ले ली. मामला मेरठ के हापुड़ रोड का है. मंगलवार रात एक बजे शादी समारोह में शामिल होने के बाद मंडप से घर के लिए निकले डॉ. नावेद को नशे की हालत में थार कार सवार ने कुचल दिया. इसके बाद थार सवार ने भागने के चक्कर में दोबारा कार को चढ़ा दिया और भाग निकला. आननफानन डॉ. नावेद को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. डॉ. नावेद खजूरी के रहने वाले थे और मेरठ के आनंद हॉस्पिटल में प्रैक्टिस करते थे.

जानकारी के अनुसार डॉ. नावेद मंगलवार रात हापुड़ रोड स्थित रॉयल गार्डन में शादी समारोह में शामिल होने गए थे. रात करीब एक बजे बाइक से घर लौट रहे थे. मंडप के बाहर थार सवार युवकों ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. बाद में भागने की फिराक में उन्हें कुचलते हुए निकल गए. आसपास मौजूद लोग आननफानन उन्हें अस्पताल ले गए. जहां उनकी मौत हो गई.


थाना प्रभारी केपी सिंह के अनुसार पता चला है कि थार सवार शराब के नशे में थे. उन्होंने कार को पीछे हटाकर दोबारा से नावेद पर चढ़ा दी थी. थार का नंबर मौके पर मौजूद लोगों से पता चल गया है. हादसे की सूचना के बाद खजुरी से देर रात डाॅ. नावेद के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे. परिजनों ने लोहियानगर थाने में थार सवार युवकों के खिलाफ मामले की तहरीर दी है. मंडप में लगे सीसीटीवी कैमरों के अलावा आसपास के कैमरों को भी खंगाला जाएगा. आरोपी जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

यह भी पढ़ें : जातिसूचक शब्द कहने का विरोध करने पर 12 दबंगों ने मिलकर युवक को पीटा, थाने में हंगामा

Watch: सड़क पार कर रही बुजुर्ग महिला को कार ने मारी टक्कर, हवा में उछलकर गिरी और हो गई मौत

Last Updated : Dec 13, 2023, 11:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details