दिल्ली

delhi

MBBS Student Commit Suicide: केरल में एमबीबीएस छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 25, 2023, 10:14 PM IST

केरल के विशाखापत्तनम में मेडिकल की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली. छात्रा ने एक लॉज में जाकर आत्महत्या की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

MBBS Student Commit Suicide
एमबीबीएस छात्र ने की आत्महत्या

विशाखापत्तनम: केरल की एक 25 वर्षीय मेडिकल छात्रा 24 अगस्त को विशाखापत्तनम के II-टाउन पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अंतर्गत अल्लीपुरम की एक लॉज में मृत पाई गई थी. घटना का खुलासा तब हुआ, जब स्थानीय पुलिस को गुरुवार देर रात घटना की जानकारी दी गई. मृतक छात्रा की पहचान केरल के त्रिशूर जिले के वंदनापल्ली की रहने वाली रमेश कृष्णन (25) के रूप में हुई.

पुलिस की जांच में सामने आया कि महिला चीन में एमबीबीएस (चतुर्थ वर्ष) की पढ़ाई कर रही थी. II-टाउन पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर, श्री तिरुमाला राव ने कहा कि सुश्री रमेश कृष्णन 23 अगस्त की दोपहर को लॉज में पहुंची थीं और उन्हें 24 अगस्त को चेक-आउट करना था. चूंकि उसने चेकआउट नहीं किया था, लॉज के कर्मचारियों ने उसे सचेत करने की कोशिश की थी, लेकिन वह दरवाज़ा नहीं खोल रही थी.

जैसे ही कर्मचारियों को संदेह हुआ, उन्होंने स्थानीय पुलिस को सतर्क कर दिया. पुलिस लॉज पहुंची और दरवाजा तोड़ा, तब पता चला कि उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. उन्होंने अपनी मौत से पहले कथित तौर पर लिखा एक नोट भी छोड़ा था जिसमें उन्होंने अपनी मां से सॉरी कहा था. II-टाउन पुलिस ने मृतक का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है.

उन्होंने उसके माता-पिता को भी सूचित कर दिया है. पुलिस निरीक्षक तिरुमाला राव ने कहा कि फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. उसके माता-पिता के आने के बाद हमें संभवत: कारणों के बारे में पता चल सकेगा. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details