दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मथुरा में पति से झगड़े के बाद पत्नी ने खुद जहर खाकर दो बेटियाें काे भी खिलाया, मां-बेटी की मौत

मथुरा में पति से गेहूं काटने काे लेकर विवाद के बाद महिला इस कदर नाराज हाे गई कि उसने खुद के साथ बेटियाें काे भी जहर खिला दिया. तबीयत बिगड़ने पर महिला और उसकी दो बेटियाें काे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सुबह मां और एक बेटी की मौत हाे गई.

By

Published : Feb 14, 2023, 5:50 PM IST

Etv Bharat
मथुरा में पति से झगड़े के बाद पत्नी ने खुद जहर खाकर दो बेटियाें काे भी खिलाया

Mother Daughter Died

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के मगोर्रा इलाके के आजल गांव में साेमवार की शाम गेहूं काटने काे लेकर पति और पत्नी में झगड़ा हाे गया. इससे नाराज महिला ने खुद जहर खाने के बाद अपनी दो बेटियाें काे भी खिला दिया. तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने तीनाें काे अस्पताल में भर्ती कराया गया. मंगलवार की सुबह इनमें से महिला और एक बेटी की मौत हाे गई. जबकि एक बेटी की हालत स्थिर बनी हुई है.

एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि मगोर्रा थाना क्षेत्र के आजल गांव के रहने वाले उदयवीर सिंह का उसकी पत्नी नीरज देवी (35) से गेहूं काटने को लेकर सोमवार की शाम काे विवाद हो गया था. इससे नाराज नीरज देवी ने अपनी बेटी ज्योति और गुंजन को खांसी-बुखार की दवाई के बहाने जहर दे दिया. महिला ने खुद भी जहर खा लिया. कुछ देर बाद ही तीनों की तबीयत बिगड़ने लगी. परिजनों ने आनन-फानन में तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया. मंगलवार की सुबह मां नीरज देवी और बेटी गुंजन की मौत हो गई. जबकि ज्योति का इलाज चल रहा है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एसपी देहात ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. प्रथमदृष्टया मौत का कारण पति से किसी बात को लेकर हुई कहासुनी आया है. बाकी पूरे मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. गेहूं काटने को लेकर पति-पत्नी के बीच में विवाद हुआ था. पत्नी गेहूं काटने से मना कर रही थी जबकि पति जिद पर अड़ा हुआ था.

यह भी पढ़ें :युवक की हत्या कर शव खेत में फेंका, पहचान मिटाने के लिए डाला ज्वलनशील पदार्थ

ABOUT THE AUTHOR

...view details