दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बेंगलुरु: 5 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

देर रात करमाटाका के होरामवु आउटर रिंग रोड स्थित एक फर्नीचर शोरूम में भीषण आग लग गई. इस आग कांड में लाखों का नुकसान हो गया है. पढ़ें पूरी खबर...( A fire broke out in a five-storey building in Bengaluru,

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 13, 2023, 11:25 AM IST

Updated : Nov 13, 2023, 12:50 PM IST

fire broke out in a building in Bengaluru
बेंगलुरु फर्नीचर शोरूम जलकर राख

बेंगलुरु: दिवाली की आतिशबाजी के बीच देर रात करमाटाका के होरामवु आउटर रिंग रोड स्थित एक फर्नीचर शोरूम में भीषण आग लग गई. आग लगने के कारण फर्नीचर शोरूम जलकर राख हो गया है. आग लगने की वजह से लाखों का नुकसान हो गया है. हालांकि किसी के हताहत की सूचना नहीं मिली है. आग लगने का कारण का पता नहीं चला है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

5 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग

बता दें, रविवार देर रात जहां एक ओर दिवाली के मौके पर अतीशबाजी की जा रही थी, वहीं दूसरी तरफ एक पांच मंजिला इमारत धू-धूकर जल रहा था. इमारत के ग्राउंड फ्लोर और फस्ट फ्लोर में फैला शोरूम आग की लपटों की वजह से पूरी तरह तबाह हो गया. इस आग कांड में तीन सुरक्षा कर्मी बाल-बाल बचें.रात करीब 12 बजे फर्नीचर शोरूम में अचानक आग लगने से इलाके में सनसनी फैल गई.

दमकलकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और इमारत में फंसे तीन सुरक्षा गार्डों को बचाया. मौके पर पहुंचे चार फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया है. मामले की शिकायत राममूर्तिनगर थाने में की गयी है. बता दें, जहां आग की इस घटना में फर्नीचर शोरूम पूरी तरह जलकर खाक हो गया है. वहीं, कोचिंग सेंटर और निजी कंपनी के बाकी हिस्से को मामूली नुकसान हुआ है. फर्नीचर शोरूम में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की घटना होने की आशंका जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Nov 13, 2023, 12:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details