दिल्ली

delhi

Married Women Cheated A Youngster: दो बच्चों की मां ने युवक से किया शादी का वादा, ठग लिए चार लाख रुपये

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 27, 2023, 7:06 PM IST

Updated : Aug 27, 2023, 10:42 PM IST

तमिलनाडु के बोदन में एक शादीशुदा महिला ने अपने परिवार के साथ मिलकर एक युवक के साथ 4 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है. पुलिस ने बताया कि महिला ने शादीशुदा होते हुए भी युवक से शादी करने का वादा किया और उससे रुपये ठग लिए.

Married Women Cheated A Youngster
शादीशुदा महिला ने एक युवक को धोखा दिया

बोदन: तमिलनाडु के बोदन मंडल में एक महिला ने शादीशुदा होते हुए, एक अन्य युवक से शादी करने का प्रयास किया. जानकारी के अनुसार वह पहले से ही शादीशुदा है और उसकी दो बेटियां भी हैं. महिला ने उस युवक से यह कहकर 4 लाख रुपये ले लिए कि वह उससे एक साल के बाद शादी करेगी. खास बात यह है कि दोनों एक-दूसरे से मिले भी नहीं थे. बताया गया है कि पुलिस को इस घटना की शिकायत शनिवार को मिली.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बोधन मंडल का एक युवक प्राइवेट नौकरी करता है. उसने शादी के लिए एक मैट्रिमोनिअल वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन किया था. बीते साल अक्टूबर माह में आंध्र प्रदेश के विजाग की रहने वाली स्वाति नाम की महिला ने युवक से संपर्क किया था और दोनों के बीच जान-पहचान हुई थी. यहीं से दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई थी. दोनों के बीच सहमति बनने के बाद महिला ने वीडियो कॉल के जरिए युवक से बात करना शुरू किया.

बातचीत करते हुए महिला और युवक दोनों ने शादी करने का फैसला किया. महिला की कहानी अब तक सहजता से चला रही थी और उसने बाद में युवक से यह कहते हुए रुपयों की मांग की कि वह एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई है और अस्पताल में भर्ती है. इसी के बाद से वह धीरे-धीरे अपनी आवश्यकतानुसार युवक से रुपयों की मांग करती रही. धीरे-धीरे करके उसने युवक से करीब 4 लाख रुपये ले लिए थे.

जैसे-जैसे दोनों की मुलाकात का वक्त करीब आ रहा था, युवक उस पर शादी करने का दबाव डाल रहा था. इससे परेशान होकर महिला ने युवक का नंबर ब्लॉक कर दिया. युवक को जब संदेह हुआ तो उसने महिला के बारे में जानकारी प्राप्त करना शुरू किया और इस दौरान उसे पता चला कि स्वाति पहले से ही शादीशुदा है और उसकी दो बेटियां भी हैं. जब युवक ने उससे इस बारे में बात की तो महिला ने उसे धमकी दी.

परेशान युवक ने बोडन ग्रामीण पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. मालूम हो कि जांच के दौरान चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं. स्वाति, उसके पति और दोनों बेटियों को इस धोखाधड़ी का दोषी पाया गया. जांच में पता चला है कि कभी-कभी स्वाति की बेटियां भी उस युवक से दोस्त बनकर बात करती थीं. इस धोखाधड़ी में उनका परिवार भी शामिल था. युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Last Updated : Aug 27, 2023, 10:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details