दिल्ली

delhi

कर्नाटक में गैंगरेप के बाद महिला की मौत, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 27, 2023, 1:36 PM IST

कर्नाटक में गैंगरेप के बाद एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन अन्य आरोपी फरार हैं.

Woman dies after gangrape in Karnataka, main accused arrested
कर्नाटक में गैंगरेप के बाद महिला की मौत, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

रायचूर: कर्नाटक में एक बीमार महिला से गैंगरेप के बाद उसकी मौत हो गई. यह मामला 23 मई का सिंधनुर तालुक का है. चार लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पीड़िता घर में तिरपाल सिलकर गुजारा करती थी. बेटे द्वारा दायर शिकायत में कहा गया है कि आरोपी मल्लप्पा और उसके तीन साथियों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

आरोपियों ने तिरपाल की चादरें सिलने के बहाने पीड़िता से दोस्ती कर ली थी. इसके बाद उसने कई बार उससे शारीरिक संबंध बनाने की जिद की. पीड़िता इसका विरोध करती थी. हालांकि, 23 मई को आरोपी मल्लप्पा उसे जबरन बाइक पर बैठाकर ले गया.

आरोपी पीड़िता को गांव की नहर के पास ले गया जहां उसके अन्य साथी पहुंच गए. फिर आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद उसे वहीं, छोड़कर चले गए. यह बात एक ग्रामीण को पता चली और उसने महिला के बेटे को इसकी सूचना दी. परिजन मौके पर पहुंचे और महिला को सिंधनूर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद पीड़िता को आगे के इलाज के लिए रायचूर के रिम्स अस्पताल भेजा गया. हालांकि, 24 मई को इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- Karnataka Double Murder: धारवाड़ में रियल एस्टेट कारोबारी समेत दो लोगों की बेरहमी से हत्या

महिला का बयान : मरने से पहले पीड़ित महिला ने आरोपी के बारे में बयान दिया था. पीड़िता ने परिजनों को बताया कि आरोपी मल्लप्पा समेत तीन लोगों ने मेरे साथ जबरन गैंगरेप किया. महिला द्वारा दिए गए बयान के मुताबिक बेटे ने सिंधनूर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर चारों आरोपियों में से आरोपी एक मल्लप्पा को गिरफ्तार कर लिया है और तीन अन्य लापता लोगों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details