दिल्ली

delhi

मेला देखने जा रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, 6 की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

By

Published : Oct 5, 2022, 5:19 PM IST

Updated : Oct 5, 2022, 8:42 PM IST

रामगढ़ में दुर्गा पूजा की खुशियां मातम में बदल गई हैं. एक तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक पर जा रहे 6 लोगों को कुचल दिया है (Road accident in Ramgarh). इस हादसे में और भी कई लोग जख्मी हुए हैं, जिसमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Road accident in Ramgarh
Road accident in Ramgarh

रामगढ़: बरकाकाना थाना क्षेत्र के हेहल में भीषण सड़क हादसा हुआ है (Road accident in Ramgarh). इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई अन्य दो गंभीर रूप से घायल हैं. बरकाकाना में दुर्गा पूजा के अवसर पर रावण दहन समारोह देखने और मेला घूमने के लिए लोग जा रहे थे और इसी दौरान वह हाइवा की चपेट में आ गए.

जानकारी देते संवाददाता राजेश

जानकारी के अनुसार, बाइक पर सवार हेसालोंग निवासी अपनी पत्नि प्रियंका देवी और बेटी दुर्गा कुमारी घुटवा मेला घूमने जा रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को रौंद दिया जिससे उनकी मौत हो गई. ये लोग पतरातू-बरकाकाना के नया नगर में रावण दहन कार्यक्रम देखने जा रहे थे.

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंदने के बाद घर के बाहर खड़े लोगों को भी कुचल दिया. हेहल गांव के मो मुस्तकिम अंसारी के घर उनके समधी और शाबिर अंसारी अपनी पत्नी साजदा खातून, बेटे सनाउल अंसारी और नाती तारिक जमील के साथ आए हुए थे. वापस जाने के दौरान वे सड़क किनारे घर के बाहर खड़े थे. उनके रिश्तेदार मो मुस्तकिम के उन्हें विदाई दे रहे थे. उसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने दीवार तोड़ते हुए सड़क किनारे खड़े इन लोगों को रौंद दिया. मृतकों में चार एक ही परिवार के हैं, जो पास के ही गांव के रहने वाले थे. इनमें हेसालोंग गांव के पति-पत्नी भी शामिल थे.

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. हादसे के बाद भी तेज रफ्तार ट्रक आगे ही बढ़ता चल गया. बाद में पुलिस को ट्रक को जब्त किया है. पतरातू के एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी बरकाकाना ओपी की पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं

Last Updated : Oct 5, 2022, 8:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details