दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Samruddhi Expressway पर महाराष्ट्र में एक और बस हादसा, ट्रक से हुई टक्कर, 18 यात्री घायल

समृद्धि हाईवे पर एक बार फिर एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. सरिया ले जा रहे ट्रक और बस की इस टक्कर में 18 यात्री घायल हो गए हैं. इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jul 12, 2023, 9:45 AM IST

Updated : Jul 12, 2023, 10:34 AM IST

Samruddhi Expressway
Samruddhi Expressway पर महाराष्ट्र में एक और बस हादसा

दुर्घटना ग्रस्त बस.

छत्रपति संभाजीनगर:एक निजी बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बस में सवार 18 यात्री घायल हो गए हैं. घटना देर रात समृद्धि एक्सप्रेस वे पर सावंगी के पास हुई. सूत्रों के अनुसार, इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि दुर्घटना ग्रस्त बस खुराना ट्रैवल्स की है. सरीया ले जा रही ट्रक और बस के बीच टक्कर के कारण हादसा हुआ.

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे में 18 यात्री घायल: समृद्धि एक्सप्रेस वे पर हादसों का सिलसिला जारी है. समृद्धि हाईवे पर मंगलवार देर रात सरिया लेकर जा रहे ट्रक और निजी यात्री बस के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में 18 यात्री घायल हो गए हैं. प्रशासन ने बताया कि घायल यात्रियों का इलाज सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है.

दुर्घटना ग्रस्त बस की जांच करती पुलिस टीम.

बस चालक ने ट्रक को मारी टक्कर : मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात को करीब दो बजे लोहे की सरिया से लदा ट्रक (नंबर एसएच 21 बीएच 3516) दूसरे लेन पर जालना से सूरत की ओर जा रहा था. लग्जरी बस (एमएच 38 एक्स 8027) नागपुर से पुणे जा रही थी, तभी ड्राइवर ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. बस के टकराते ही यात्री सहम गए. इस दौरान बस में सवार करीब 18 यात्री घायल हो गए. बस दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय नागरिक मौके पर पहुंचे. उन्होंने यात्रियों को शुरुआती उपचार और मदद मुहैया करायी.

राहत और बचाव कार्य में मदद करते स्थानीय लोग.

हादसे में छह यात्री गंभीर रूप से घायल: हादसे में खुराना ट्रैवल्स बस के यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. कुल घालयों की संख्या 18 बतायी जा रही है. इनमें 10 की हालत गंभीर है. गंभीर रूप से घायल यात्रियों की पहचान 1. प्रज्वल संजय शेंडे (24), 2. विक्रांत रामनाथ नेवारे (34) दोनों नागपुर के रहने वाले हैं, 3. चेतन नम्रितवार और 4. वर्षा भावे के रूप में हुई है. इनमें वर्षा भावे के पैर में गंभीर चोट बताया जा रहा है.

गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को एंबुलेंस से ले जाती पुलिस और मेडिकल टीम.

ये भी पढ़ें

बस में कुल 30 यात्री सवार थे :घायल यात्रियों को एंबुलेंस से मेडिकोर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुछ गंभीर घायलों को घाटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुल 10 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं. गंभीर रूप से घायल छह लोगों की पहचान नहीं हो पायी है. जबकि 8 यात्री मामूली रूप से घायल हैं. लग्जरी बस में कुल 30 यात्री सवार थे. इनमें दो ड्राइवर और एक क्लीनर समेत तीन लोग सवार थे. दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू कर दिया गया है.

खुराना ट्रैवल्स की बस के साथ हुआ हादसा
Last Updated : Jul 12, 2023, 10:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details