दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मन की बात की 80वां एपिसोड, देशवासियों से संवाद कर रहे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात के 80वें एपिसोड में देशवासियों से संवाद कर रहे हैं. गौरतलब है कि इस बार ओलंपिक में देश के खिलाड़ियों ने अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए एक गोल्ड मेडल समेत 7 पदक जीते थे. ऐसे में पीएम युवाओं की रूचि और देश में खेल-कूद को लेकर देशवासियों के रवैये पर संवाद कर रहे हैं.

पीएम मोदी आज करेंगे मन की बात
पीएम मोदी आज करेंगे मन की बात

By

Published : Aug 29, 2021, 12:17 AM IST

Updated : Aug 29, 2021, 11:07 AM IST

हैदराबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कार्यक्रम में देशवासियों को संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज का युवा रिस्क लेने से नहीं हिचकता. उन्होंने कहा कि स्टार्टअप में भी उत्साह दिख रहा है. बता दें, पीएम मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को रेडियो पर मन की बात करते हैं.

आज खेल दिवस है, हॉकी के जादूगर ध्यानचंद के जन्म दिवस को हर साल खेल दिवस के रूप में मनाया जाता है. खेल के मैदान में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को इस दिन सम्मानित किया जाता है. इस बार केंद्र सरकार ने खेल दिवस पर दिए जाने वाले राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार का नाम बदलकर मेजर ध्यानचंद के नाम पर रख दिया है.

वहीं, इस बार प्रधानमंत्री टोक्यो ओलंपिक में देश के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर बात कर सकते हैं. गौरतलब है कि इस बार ओलंपिक में देश के खिलाड़ियों ने अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए एक गोल्ड मेडल समेत 7 पदक जीते थे. ओलंपिक खेलों के बाद देश लौटे खिलाड़ियों से प्रधानमंत्री ने मुलाकात भी की थी.

इसके अलावा कोरोना संक्रमण, देश में चल रहे कोविड-19 टीकाकरण पर भी प्रधानमंत्री देशवासियों से अपने मन की बात करेंगे. कोरोना संक्रमण के बीच कुछ राज्यों में स्कूल खुलने जा रहे हैं. इस बीच जन्माष्टमी और देश में शुरू हो रहे त्योहारों के सीजन पर भी पीएम मोदी मन की बात कर सकते हैं.

Last Updated : Aug 29, 2021, 11:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details