दिल्ली

delhi

By

Published : May 5, 2022, 6:24 PM IST

ETV Bharat / bharat

पंजाब सरकार के 50 दिन: 26 हजार से अधिक रिक्तियों को भरने का अभियान शुरू

मान ने यहां एक वीडियो संदेश में कहा, हमने 50 दिनों में कई बड़े फैसले लिए और उन्हें लागू भी किया. मुख्यमंत्री ने कहा, आज, मैं राज्य के लोगों के साथ खुशखबरी साझा करना चाहता हूं. समाचार पत्रों में 26,454 नौकरियों का विज्ञापन प्रकाशित किया गया है.

पंजाब सरकार के 50 दिन
पंजाब सरकार के 50 दिन

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बृहस्पतिवार को अपनी सरकार के 50 दिन पूरे होने पर विभिन्न विभागों में 26,454 पदों को भरने के लिए भर्ती अभियान शुरू किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि इन सभी पदों पर भर्ती योग्यता के आधार पर होगी और उन्होंने सिफारिश या रिश्वत की गुंजाइश से इनकार किया.

मान ने यहां एक वीडियो संदेश में कहा, हमने 50 दिनों में कई बड़े फैसले लिए और उन्हें लागू भी किया. मुख्यमंत्री ने कहा, आज, मैं राज्य के लोगों के साथ खुशखबरी साझा करना चाहता हूं. समाचार पत्रों में 26,454 नौकरियों का विज्ञापन प्रकाशित किया गया है. उन्होंने कहा, डिग्री के आधार पर नौकरी दी जाएगी. कोई सिफारिश या रिश्वत नहीं चलेगी. पारदर्शी तरीके से भर्तियां होंगी.

पढ़ें:पंजाब कैबिनेट ने दी मंजूरी, सरकारी विभागों में 26454 पदों पर होगी भर्तियां

सरकार ने कृषि, उत्पाद शुल्क और कराधान, वित्त, पुलिस, राजस्व और जल संसाधन सहित 25 विभागों में रिक्तियों के लिए विज्ञापन जारी किया है. पंजाब मंत्रिमंडल ने सोमवार को 26,454 पदों पर भर्ती को मंजूरी दी थी. मान ने कहा कि आगामी दिनों में सरकारी और निजी क्षेत्रों में रोजगार के और अधिक अवसर उपलब्ध कराए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details