दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मेंगलुरु: बुर्का डांस करने पर इंजीनियरिंग की चार छात्राएं निलंबित

सेंट जोसेफ इंजीनियरिंग कॉलेज ने सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा 17 सेकंड के डांस क्लिप को 'अनुचित और अश्लील' बताए जाने के बाद छात्रों के खिलाफ तेजी से कार्रवाई की. प्रिंसिपल रियो डिसूजा ने मीडिया को बताया को हमने चार छात्राओं को निलंबित कर दिया है, जो मुस्लिम समुदाय से हैं.

By

Published : Dec 9, 2022, 10:47 AM IST

Updated : Dec 9, 2022, 1:27 PM IST

Mangaluru Students suspended for dancing in Burqa
मेंगलुरु: बुर्का डांस करने पर इंजीनियरिंग की चार छात्राएं निलंबित

मंगलुरू : बुर्का पहनकर बॉलीवुड के एक लोकप्रिय गाने पर डांस करते दिख रहे एक वीडियो क्लिप के वायरल होने के बाद मेंगलुरु के एक इंजीनियरिंग कॉलेज की चार छात्राओं को निलंबित कर दिया गया. सेंट जोसेफ इंजीनियरिंग कॉलेज ने सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा 17 सेकंड के डांस क्लिप को 'अनुचित और अश्लील' बताए जाने के बाद छात्रों के खिलाफ तेजी से कार्रवाई की. प्रिंसिपल रियो डिसूजा ने मीडिया को बताया को हमने चार छात्राओं को निलंबित कर दिया है, जो मुस्लिम समुदाय से हैं.

मेंगलुरु: बुर्का डांस करने पर इंजीनियरिंग की चार छात्राएं निलंबित

पढ़ें: तरन तारन 2019 बम विस्फोट मामला : प्रमुख षड्यंत्रकारी बिक्रमजीत गिरफ्तार

बुधवार को छात्रों के कार्यक्रम के दौरान छात्र अचानक मंच पर आ गए और एक गाने पर थिरकने लगे. बुधवार देर रात जैसे ही डांस क्लिप सोशल मीडिया पर प्रसारित होने लगी, कई लोगों ने इसे 'बुर्के का मज़ाक' कहा. कॉलेज ने ट्वीट किया कि नृत्य स्वीकृत कार्यक्रम का हिस्सा नहीं था और छात्रों को जांच लंबित रहने तक निलंबित कर दिया गया है.

Last Updated : Dec 9, 2022, 1:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details