दिल्ली

delhi

चोरी के संदेह में युवक को दी तालिबानी सजा, आंखों पर पट्टी और हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

By

Published : May 19, 2022, 9:56 PM IST

Updated : May 20, 2022, 12:50 PM IST

ग्वालियर में चोरी के शक में एक युवक को बेरहमी से पीटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. आंखों पर पट्‌टी, रस्सी से हाथ-पैर बांध युवक की पिटाई के बाद आरोपी उसे मौके पर पड़ा छोड़कर भाग गए. सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद घटना की जांच शुरु हो गई है. (Youth brutally thrashed in Gwalior)

Theft Suspicion In Gwalior
ग्वालियर में युवक की बेरहमी से पिटाई

ग्वालियर। इंदरगंज थाना इलाके में चोरी के शक में एक युवक को बेरहमी से पीटे जाने का वीडियो सामने आया है. लोगों ने चोरी के संदेह में पकड़े युवक की आंखों पर पहले पट्‌टी बांधी, फिर रस्सी से उसके हाथ-पैर बांध कर बेरहमी से पीटा. बेरहमी से हुई पिटाई से युवक मौके पर बेहोश हो गया. आरोपी युवक की पिटाई करने के बाद उसे मौके पर पड़ा छोड़कर भाग गए. सोशल मीडिया पर इस मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. सीसीटीवी की मदद से मारपीट करने वालों की पहचान की जा रही है. घटना इंदरगंज थाना इलाके के फालका बाजार की बताई जा रही है. यहां कैलाश टॉकीज के पास ऑप्टिकल शॉप के बाहर से एक साइकिल चोरी हो गई थी. दूसरे दिन एक युवक उसी दुकान के पास खरीददारी कर रहा था. तभी दुकानदार की नजर उस पर पड़ी और शक होने पर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. युवक जब भागने लगा तो आसपास के दुकानदारों ने उसे घेरकर पकड़ लिया. जिसके बाद युवक की बेरहमी से पिटाई की गई.

ग्वालियर में युवक की बेरहमी से पिटाई

इस दौरान युवक उसे छोड़ देने की गुहार लगाता रहा वह यह भी कह रहा था कि युवक चिल्लाता रहा कि मत मारो, पुलिस को बुलाकर मुझे उनके हवाले कर दो,लेकिन लोग उसे मारते रहे. इसके बाद उसे रस्सी से बांधकर घसीटा भी गया. इस दौरान जब पिटते-पिटते युवक के मुंह से झाग निकलने लगा तो आरोपी उसे घसीटकर कुछ दूरी पर छोड़कर वहां से भाग गए. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. (Youth brutally thrashed Mercilessly of theft)

Last Updated : May 20, 2022, 12:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details