दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

7 अबॉर्शन के बाद प्रेमिका ने जताई शादी करने की इच्छा, प्रेमी ने दिया जहर

गाजियाबाद में प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी पर आरोप लगाया है कि उसने उसका सात बार गर्भपात कराया. जब उसने शादी करने के लिए कहा तो उसे जहर देकर मारने की कोशिश की. फिलहाल पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Jun 25, 2021, 1:15 PM IST

प्रेमी ने दिया जहर
प्रेमी ने दिया जहर

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद से एक हैरान करने का मामला सामने आया है. जहां प्रेमिका ने प्रेमी से शादी करने की इच्छा जताई,तो प्रेमी ने उसे जहर देकर उसे जान से मारने की कोशिश की. गंभीर हालत में प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना दो दिन पहले गुरुवार शाम की है, जब प्रेमिका को होश आया, तो उसने पुलिस को पूरी आपबीती बताई. युवती ने बताया कि उसके प्रेमी ने सात बार अबॉर्शन करवाया, मगर शादी नहीं की.

प्रेमी ने दिया जहर


तीन साल से दे रहा था शादी का झांसा

प्रेमिका ने आरोप लगाया है युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए. वह जब भी शादी की बात करती थी, तो युवक टालमटोल कर दिया करता था. दो दिन पहले युवक ने उसके घर जाकर मारपीट की और उसे जहर देकर मारने की कोशिश की. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

पढ़ें: लव मैरेज से गुस्साए परिजनों ने लड़की और उसके पति को मारी गोली, युवक की मौत

पुलिस ने रिकॉर्ड किया युवती का बयान

युवती की हालत काफी गंभीर है. उसके चेहरे पर भी चोट लगी है. पुलिस ने अस्पताल के बिस्तर पर ही युवती का बयान रिकॉर्ड किया. उसने यह बताया कि जब भी वह युवक से शादी की बात करती थी, तभी मारपीट की जाती थी. बार-बार युवती का अबॉर्शन भी करवाया गया. इसके बावजूद वह युवक पर विश्वास करती रही. पुलिस ने युवती की तहरीर पर शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में युवती की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details