दिल्ली

delhi

पहले 3 बच्चों को जहर दिया, फिर की आत्महत्या, जानें क्यों

By

Published : Aug 19, 2022, 11:42 AM IST

कर्नाटक के तुमकुरु जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है. घटना तुमकुरु जिले की पीएचसी कॉलोनी की है. जहां समीउल्ला नाम के एक व्यक्ति ने अपने तीन बच्चों को जहर देने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली.

man kills self, poisons 3 children after wife elopes with lover in Saudi Arabia
पहले 3 बच्चों को जहर दिया, फिर की आत्महत्या, जानें क्यों

तुमकुरु (कर्नाटक): कर्नाटक के तुमकुरु जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है. घटना तुमकुरु जिले की पीएचसी कॉलोनी की है. जहां समीउल्ला नाम के एक व्यक्ति ने अपने तीन बच्चों को जहर देने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि समीउल्ला पत्नी के उसे छोड़ देने के कारण परेशान था. पुलिस के मुताबिक मृतक समीउल्ला की पत्नी साहिरा बानो उसे छोड़कर पति और माता-पिता को बताए बिना प्रेमी के साथ सऊदी अरब चली गई थी.

पढ़ें: यूपी के हमीरपुर में निर्भया जैसा कांड, सिटी फॉरेस्ट घूमने गई छात्रा के साथ छह बदमाशों ने की दरिंदगी

साहिरा सऊदी अरब में एक नौकरानी के रूप में कार्यरत थी. पुलिस ने कहा कि साहिरा ने अपने पति को सऊदी अरब में अपने प्रेमी के साथ अलग-अलग जगहों पर मस्ती करते हुए कथित वीडियो कॉल किया. पुलिस ने कहा कि साहिरा ने अपने पति को सऊदी अरब में अपने प्रेमी के साथ अलग-अलग जगहों पर मस्ती करते हुए कथित वीडियो कॉल की. पुलिस ने कहा कि साहिरा ने अपने प्रेमी के साथ रहने के कथित वीडियो के साथ अपने पति को ताना मारा और अपने पति के रोने और वापस आने के लिए भीख मांगने के बाद भी घर नहीं लौटी.

पढ़ें: हमीरपुर में हुई दरिंदगी पर महिला आयोग ने तलब की रिपोर्ट, DGP मुख्यालय ने दिये ये निर्देश

समीउल्ला ने अपने तीन बच्चों से कहा था कि उनकी मां कभी नहीं लौटेगी. इसके बाद कथित तौर पर उन्हें जहर दे दिया. बाद में उसने खुद जहर खा लिया. अस्पताल ले जाने के दौरान समीउल्ला की मौत हो गई. जबकि उसके तीन बच्चों की कथित तौर पर बेंगलुरु के एक अस्पताल में गंभीर स्थिति है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details