दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कर्नाटक में पारिवारिक झगड़े के कारण व्यक्ति ने भाई की पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी

कर्नाटक के हावेरी जिले में एक व्यक्ति के द्वारा अपने भाई की पत्नी और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अभियान शुरू कर दिया है. (Man kills brothers wife two children,karnataka haveri)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 4, 2023, 6:29 PM IST

Man killed brother's wife and two children
व्यक्ति ने भाई की पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी

हावेरी : कर्नाटक के हावेरी जिले के एक गांव में एक व्यक्ति के द्वारा कथित तौर पर अपने भाई की पत्नी और उसके दो बच्चों की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. घटना के बाद से फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. इस संबंध में हनागल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के मुताबिक हावेरी जिले के हनागल तालुक के यल्लूर गांव के 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने भाई की पत्नी और उसके सात और 10 साल के दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि आरोपी कुमार गौड़ा नाम ने तीनों की हत्या करने के लिए धारदार हथियार का इस्तेमाल किया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची हनागल पुलिस ने मृत 32 वर्षीय गीता मारगौद्रा और उसके बच्चों अंकिता (7) और अकुल (10) को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताया जाता है कि गीता के पति होन्ने गौड़ा दुबई में काम करते हैं और अपने गृहनगर हनागल में एक व्यवसाय भी चलाते हैं. इसी के मद्देनजर उसने अपने भाई कुमार को यहां इस व्यवसाय की देखभाल करने का काम सौंपा था. पुलिस के अनुसार होन्ने कुछ दिन पहले शहर में आया था और हाल ही में उसने कुमारा को व्यवसाय को अपनी पत्नी गीता के नाम पर स्थानांतरित करने के लिए कहा था. होन्ने के निर्णय के कारण भाइयों के बीच विवाद हो गया था और गीता के नाम पर व्यवसाय चलाने के लिए कहे जाने से कुमारा व्यथित था. पुलिस ने कहा कि ऐसा संदेह है कि उसने गुस्से में आकर अपने भाई से बदला लेने के लिए अपने भाई की पत्नी और बच्चों की हत्या कर दी.

इस संबंध में हावेरी एसपी शिवकुमार गुनारे ने घटनास्थल का दौरा किया और जानकारी ली. उन्होंने कहा कि कुमार गौड़ा की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है. एसपी ने कहा कि ऐसा लगता है कि भाइयों के बीच पारिवारिक कलह के कारण यह हत्या हुई. लेकिन अभी तक सटीक कारणों का पता नहीं चल पाया है, जांच चल रही है. आरोपियों की तलाश में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है. हम जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे. गुनारे ने कहा कि आरोपियों से पूछताछ के बाद आगे की जानकारी दी जाएगी.

ये भी पढ़ें -सूरत के सामूहिक आत्महत्या मामले में SIT ने मृतक मनीष सोलंकी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details