दिल्ली

delhi

Giridih Crime News: अकेला दूल्हा दर्जनभर शादी! 12वीं बीवी की ले ली जान, 11 पत्नियों को मारपीट कर घर से निकाला

By

Published : Apr 3, 2023, 2:17 PM IST

झारखंड के गिरिडीह में एक शराबी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. हत्या पीट पीट कर की जाने की बात कही जा रही है. मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मरने वाली महिला शख्स की 12वीं पत्नी थी.

design image
डिजाइन इमेज

देखें वीडियो

गिरिडीहः शराब के नशे में धुत्त एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की लाठी से पीट पीट कर हत्या कर दी. यह घटना रविवार देर रात की है. घटना गावां थाना इलाके के जमडार पंचायत अंतर्गत तारापुर गांव की है. मृतका इसी गांव की निवासी रामचंद्र तुरी की 40 वर्षीय पत्नी सावित्री देवी थी. घटना की सूचना पर सोमवार की सुबह गावां थाना की पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह भेज दिया गया. जबकि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ेंःGiridih News: गिरिडीह में सड़क दुर्घटना, ऑटो और पिकअप वैन की टक्कर में राहगीर की मौत

कमरे में पी रहा था शराब और हो गया हिंसकःघटना के संदर्भ में बताया जाता है कि सोमवार की रात को रामचंद्र अपनी पत्नी सावित्री के साथ कमरे को बंद कर शराब पी रहा था. शराब पीने के दौरान दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. बात बढ़ी और नशे में धुत्त रामंचद्र ने डंडे से अपनी पत्नी को पीटना शुरू कर दिया. पिटाई काफी बेरहमी से की गई और सावित्री ने दम तोड़ दिया. सोमवार को घटना की सूचना गावां पुलिस को दी गई.

एक दर्जन विवाह कर चुका है आरोपीःइधर घटना की जानकारी देते हुए तारापुर के वार्ड सदस्य ने बताया कि रामचंद्र ने अभी तक 12 शादी की थी. 11 पत्नियों को वह झगड़ा कर के भगा चुका है. सावित्री रामचंद्र की 12 वीं पत्नी थी. इससे पहले की पत्नियों से रामचंद्र को एक भी बच्चा नहीं हुआ था. हालांकि सावित्री से तीन बेटा व एक बेटी है. इधर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details